A
Hindi News विदेश यूरोप फ्रांस के मैदान में बच्चे खेलकर उड़ा रहे थे धूल, अचानक होने लगी उन पर चाकुओं की बरसात; दिल दहलाने वाला वाकया

फ्रांस के मैदान में बच्चे खेलकर उड़ा रहे थे धूल, अचानक होने लगी उन पर चाकुओं की बरसात; दिल दहलाने वाला वाकया

फ्रांस के एनेंसी में खेल के मैदान में मौज-मस्ती कर रहे बच्चों पर अचानक एक हमलावर ने चाकू से हमला कर दिया। इससे खेल के मैदान में चीख-पुकार और भगदड़ मच गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : AP प्रतीकात्मक फोटो

फ्रांस के खेल के मैदान में मौज-मस्ती कर रहे बच्चों की खुशी उस वक्त चीख-चिल्लाहट में बदल गई, जब अचानक उन पर चाकुओं की बरसात होने लगी। बच्चे समझ भी नहीं पाए कि अचानक कौन उनके ऊपर चाकुओं से हमला करने लगा। घटना बृहस्पतिवार की है। फ्रांस के गृहमंत्री गेराल्ड डारमेनिन के अनुसार हमलावर ने चाकू मारकर कई बच्चों कौ घायल कर दिया। इससे खेल के मैदान में अचानक अफरातफरी मच गई। चीख-पुकार होते देख हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में फ्रांस पुलिस ने हमलावर को पकड़ लिया।

 गृह मंत्री गेराल्ड डारमेनिन ने कहा कि हमले की यह घटना एनेंसी शहर में हुई। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। गेराल्ड ने कहा कि ‘‘एनेंसी में, एक मैदान में एक सशस्त्र व्यक्ति द्वारा चाकू से किये गये। हमले में बच्चों सहित कई लोग घायल हो गये। हमलावर का मकसद क्या था और उसने खेलते बच्चों को निशाना क्यों बनाया, इसे लेकर जांच की जा रही है। ’’ स्थानीय सांसद एंटनी आरमंड ने ट्विटर पर कहा कि बच्चों पर खेल के मैदान में हमला किया गया। बीएफएमटीवी की खबर के अनुसार, इस घटना को लेकर पेरिस में सांसदों ने संसद की कार्यवाही के बीच में एक मिनट का मौन रखा। घटना से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई है। लोग समझ नहीं पा रहे कि आखिर इन बच्चों से किसकी दुश्मनी हो सकती है, जिसने उन मासूमों पर जानलेवा हमला कर दिया।  (PTI)

यह भी पढ़ें

एयर इंडिया मुफ्त में देगी यात्रा का बाउचर और टिकट के पूरे पैसे भी लौटाएगी, ...इन यात्रियों की होगी मौज

फ्रांस के मैदान में बच्चे खेलकर उड़ा रहे थे धूल, अचानक होने लगी उन पर चाकुओं की बरसात; दिल दहलाने वाला वाकया

Latest World News