A
Hindi News विदेश यूरोप फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों की बॉक्सिंग के फोटो वायरल, यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों की बॉक्सिंग के फोटो वायरल, यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों की बॉक्सिंग करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इसे लेकर यूजर्स अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जानिए यूजर्स की राय।

फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों

France President: फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों की बॉक्सिंग करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। मामला यह है कि मैक्रों के फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी तस्वीर साझा की थी। एक तस्वीर में फ्रांस के राष्ट्रपति अपने दांत पिसते दिखाई दिए। वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपना दायां पंच तेजी के साथ बैग को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मैक्रों की यह तस्वीर तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के वायरल होते ही कुछ लोगों ने इसे मास्को के खिलाफ मैक्रों के बढ़ते रुख के साथ जोड़ा। 

सोशल मीडिया पर शेयर हुई मैक्रों की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर तस्वीर के वायरल होते ही कुछ लोगों ने इसे मॉस्को के खिलाफ मैक्रों के बढ़ते कड़े रूख के साथ जोड़ा। जबकि, कुछ लोगों ने उनकी तुलना रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से की। बता दें कि पुतिन जूडो का अभ्यास करते हुए और घोड़े की सवारी करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। मैक्रों के फोटोग्राफर ने दो दिन पहले इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी।

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

पोस्ट किए जाने के बाद से ही इस तस्वीर को 12 हजार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। यूजर्स ने इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कहा, "शॉट्स, मैसेज और इम्पैक्ट के लिए ये दो तस्वीरें हमें बहुत पसंद आईं। अद्भुत।" एक दूसरे यूजर ने कहा, "मिस्टर प्रेसिडेंट क्लब में आपका स्वागत है। यह सबसे अच्छा खेल है।" वहीं, दूसरे अन्य यूजर ने कहा, "इन खूबसूरत तस्वीरों के लिए धन्यवाद, ये विरोधियों के साथ-साथ कुछ पत्रकारों और उन सभी नफरत करने वालों को नाराज करेगी, जिनमें जान नहीं है।

Latest World News