A
Hindi News विदेश यूरोप इटली में भीषण सड़क हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिर गई बस, 21 लोगों की मौत, पीएम मेलोनी ने जताया शोक

इटली में भीषण सड़क हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिर गई बस, 21 लोगों की मौत, पीएम मेलोनी ने जताया शोक

इटली में भीषण बस हादसे की खबर है। इस हादसे में 21 लोगों की जान चली गई है। जानकारी के अनुसार फ्लाईओवर से नीचे गिर गई बस, इस वजह से यह भीषण सड़क हादसा हुआ। इस दुर्घटना पर इटली की पीम मेलोनी ने शोक जताया है।

इटली में भीषण बस हादसा, पीएम मेलोनी ने जताया शोक- India TV Hindi Image Source : FILE इटली में भीषण बस हादसा, पीएम मेलोनी ने जताया शोक

Italy Bus Accident: इटली के वेनिस शहर में भीषण सड़क हादसे की खबर है। जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई। वहीं बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए हैं। कई घायलों की हालत गंभीर है। मौतों का आंकड़ा और बढ़ सकता है। जानकारी के अनुसार इटली के वेनिस शहर में यूक्रेनी नागरिकों समेत विदेशी पर्यटकों को ले जा रही बस एक फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। इस भीषण दुर्घटना में कम से कम 21 लोगों की मौत हो गई, वहीं इस हादसे में 18 लोगों के घायल होने की खबर है। 

हादसे के मृतकों में दो बच्चे भी शामिल

वेनिस शहर के एक अधिकारी रेनातो बोरासो ने मंगलवार को बताया कि मेस्त्रे बोरॉ में हुए इस हादसे में घायल हुए लोगों में से  की हालत गंभीर बताई जा रही है। वेनिस के एक अधिकारी मिचेल डी बारी ने बताया कि मृतकों में दो बच्चे शामिल हैं। बोरासो ने बताया कि कुछ पीड़ित यूक्रेनी नागरिक हैं और बस पर्यटकों को एक कैम्प ले जा रही थी। वेनिस के मेयर लुइगी ब्रुगनारो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर बताया कि घटनास्थल का दृश्य तबाही जैसा था। 

प्रधानमंत्री मेलोनी ने जताया गहरा दुख

हादसे में मारे गए लोगों के लिए शहर में शोक की घोषणा की गई है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, बस फ्लाईओवर के नीचे से गुजर रही मेस्त्रे की रेल की पटरियों से कुछ मीटर दूर गिरी और गिरने के बाद उसमें आग लग गई। इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने हादसे पर ‘गहरा दुख’ जताया है। 

Also Read: 

हले गैर जिम्मेदाराना बयान, अब कनाडा 'डैमेज कंट्रोल' करने में जुटा, जानिए कनाडाई विदेश मंत्री ने क्या दिया बयान?

US हाउस स्पीकर को ही पद से हटा दिया, अमेरिकी संसद का ऐतिहासिक निर्णय, जानिए क्यों हुआ ऐसा?

हिजाब नहीं पहना तो पुलिस ने पीटा, 16 साल की लड़की कोमा में, ईरान में फिर भड़क सकता विरोध प्रदर्शन

Latest World News