A
Hindi News विदेश यूरोप ईरान की सेना ने कई महिलाओं के गुप्तांग और स्तन में मार दी गोली, पूरा मामला जानकर रह जाएंगे दंग

ईरान की सेना ने कई महिलाओं के गुप्तांग और स्तन में मार दी गोली, पूरा मामला जानकर रह जाएंगे दंग

Iranian Army Shot Women Genitals & Breast: ईरान की सेना ने बेहद शर्मनाक और जघन्यतम घटना को अंजाम देते हुए कई महिलाओं के गुप्तांग और स्तन में गोली मार दी है। इस घटना से पूरी दुनिया में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि ईरानी सुरक्षा बल शासन विरोधी प्रदर्शनों में महिलाओं को उनके चेहरे, स्तनों और गुप्तांगों में गोली।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : AP प्रतीकात्मक फोटो

Iranian Army Shot Women Genitals & Breast: ईरान की सेना ने बेहद शर्मनाक और जघन्यतम घटना को अंजाम देते हुए कई महिलाओं के गुप्तांग और स्तन में गोली मार दी है। इस घटना से पूरी दुनिया में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि ईरानी सुरक्षा बल शासन विरोधी प्रदर्शनों में महिलाओं को उनके चेहरे, स्तनों और गुप्तांगों पर शॉटगन से निशाना बना रहे हैं। 

दि गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टरों और नर्सों (जो गिरफ्तारी से बचने के लिए गुप्त रूप से प्रदर्शनकारियों का इलाज कर रहे थे) ने कहा कि उन्होंने पहली बार यह ध्यान देने के बाद अभ्यास देखा कि महिलाएं अक्सर पुरुषों के पास अलग-अलग घाव लेकर आती हैं, जिनके पैरों, नितंबों, गुप्तांगों और पीठों में आमतौर पर बन्दूक की गोलियां होती हैं। जबकि प्रदर्शनकारियों पर इस खूनी कार्रवाई को छिपा दिया है। द गार्जियन को मेडिक्स द्वारा प्रदान की गई तस्वीरों में तथाकथित शॉट व गोलियों के छर्रे से उनके (महिलाओं) शरीर पर विनाशकारी घाव दिखाई दिए, जो सुरक्षा बलों ने लोगों पर करीब से दागे हैं।

द गार्जियन ने 10 चिकित्सा पेशेवरों से बात की है जिन्होंने चोटों की गंभीरता के बारे में चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि महिलाओं, पुरुषों और बच्चों दोनों की आंखों में शॉट विशेष रूप से आम हैं। मगर अब गुप्तांगों और निजी अंगों में गोली मारी जा रही है। द गार्जियन ने बताया कि मध्य इस्फहान प्रांत के एक चिकित्सक ने कहा कि उनका मानना है कि अधिकारी पुरुषों और महिलाओं को अलग-अलग तरीकों से लक्षित कर रहे हैं 'क्योंकि वे इन महिलाओं की सुंदरता को नष्ट करना चाहते थे।'

चिकित्सक ने कहा, "मैंने 20 के दशक की शुरुआत में एक महिला का इलाज किया था, जिसे उसके गुप्तांगों में गोली के दो छर्रे लगे थे। दस अन्य छर्रों को उसकी भीतरी जांघ में देखा गया। इन छर्रों को आसानी से हटा दिया गया था, लेकिन वे दो छर्रे जो गुप्तांग में थे को निकालना एक चुनौती थी, क्योंकि वे उसके मूत्रमार्ग और योनि के उद्घाटन के बीच अंदर की ओर थे।"इसमें वजाइनल इंफेक्शन का गंभीर खतरा था, इसलिए मैंने उसे एक विश्वसनीय स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास जाने के लिए कहा। उसने कहा कि वह विरोध कर रही थी, जब लगभग 10 सुरक्षा एजेंटों के एक समूह ने घेर लिया और उसके गुप्तांगों और जांघों में गोली मार दी।"

Latest World News