A
Hindi News विदेश यूरोप यूक्रेन में चलती कारों के बीच अचानक गिरी मिसाइल, घबरा उठे लोग, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

यूक्रेन में चलती कारों के बीच अचानक गिरी मिसाइल, घबरा उठे लोग, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

एक रूसी मिसाइल दिन के उजाले में यूक्रेन की राजधानी कीव पर ट्रैफिक के बीच आ गिरी। यह बैलेस्टिक मिसाइल थी, जो सड़कों के बीचोंबीच चलते वाहनों पर आकर गिरी और फिर ब्लास्ट हुआ।

यूक्रेन में चलती कारों के बीच अचानक गिरी मिसाइल, घबरा उठे लोग, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान- India TV Hindi Image Source : FILE यूक्रेन में चलती कारों के बीच अचानक गिरी मिसाइल, घबरा उठे लोग, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

Russia Ukraine War News: रूस और यूक्रेन के बीच जंग और तेज हो गई है। अब तो यूक्रेन पलटवार करने लगा है। रूस के ताबड़तोड़ हमलों को यूक्रेन ने ध्वस्त कर दिया। रूस लगातार हमले कर रहा है। इसी बीच एक वीडियो हैरान कर देने वाला है, जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक रूसी मिसाइल दिन के उजाले में यूक्रेन की राजधानी कीव पर ट्रैफिक के बीच आ गिरी। यह बैलेस्टिक मिसाइल थी, जो सड़कों के बीचोंबीच चलते वाहनों पर आकर गिरी और फिर ब्लास्ट हुआ। 

यह घटना यूक्रेन की राजधानी कीव में 29 मई की है, जब एक रूसी बैलेस्टिक मिसाइल एक चलती कार के पास गिरी। गनीमत यह रही कि कार के अंदर बैठे लोग बाल बाल बच गए। क्योंकि कार के कुछ ही इंच दूर यह बैलेस्टिक मिसाइल गिरी थी। यह घटना रात को  ड्रोन हमले के बाद हुई। 

रूस ने कीव पर दागीं 11 मिसाइलें

यूक्रेन के चीफ ऑफ स्टाफ वालेरी ज़ालुज़नी के अनुसार रूसी सेना ने कीव पर बैलिस्टिक और क्रूज मिसाइलें दागीं। हालांकि, यूक्रेन की सेना ने इन सारे मिसाइल अटैक को नेस्तनाबूत कर दिया। इसका नजारा कीव के आसमान  आकाश में बिखरे मिसाइल के टुकड़ों से साफ दिख रहा था। इसका मलबा भी अलग अलग इलाकों में गिरा। 

घटना के बाद लोग दहशत में

बैलेस्टिक मिसाइल के हमले से स्थानीय रहवासी बुरी तरह से  दहशत में हैं। वे सारे लोग हमले से पहले ही परेशान थे। लोगों ने डर और द​हशत की बात भी कही है। कई लोगों ने रूसी हमलों के दौरान आई परेशानी की आपबीती बताई।

Latest World News