A
Hindi News विदेश यूरोप OMG: सैंडविच खाने के बाद शुरू हुई फार्ट की परेशानी तो शख्स ने दुकानदार पर कर दिया केस, मांगा 10 लाख रुपए का हर्जाना

OMG: सैंडविच खाने के बाद शुरू हुई फार्ट की परेशानी तो शख्स ने दुकानदार पर कर दिया केस, मांगा 10 लाख रुपए का हर्जाना

OMG: इस शख्स का कहना है कि उसने एक फूड स्टॉल से सैंडविच खाया था। इसके बाद उसे फार्ट की दिक्कत शुरू हुई और पेट से अजीबों-गरीब आवाजें आने लगीं।

OMG- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE OMG

Highlights

  • सैंडविच खाने के बाद फार्ट की समस्या हुई तो कर दिया 10 लाख का केस
  • टायरोन प्रेड ने एक फूड स्टॉल से सैंडविच खरीदकर खाया था, इसके बाद शुरू हुई परेशानी
  • सैंडविच खाने के बाद से ही क्लाइंट का पेट सही नहीं, बनती है गैस: वकील

OMG: क्या आप भी घर के बाहर सैंडविच खाना पसंद करते हैं? मान लीजिए कि आपने ऐसा किया है और फिर आपके पेट में गैस बनने लगी तो आप क्या करेंगे? क्या आप दुकानदार पर केस करेंगे? हालांकि उम्मीद ये जताई जाएगी कि आप ऐसा नहीं करेंगे लेकिन एक शख्स ने ऐसा किया है। उसने न केवल दुकानदार पर केस किया बल्कि 10 लाख रुपए का हर्जाना भी मांगा।

इस शख्स का कहना है कि उसने एक फूड स्टॉल से सैंडविच खाया था। इसके बाद उसे फार्ट की दिक्कत शुरू हुई और पेट से अजीबों-गरीब आवाजें आने लगीं। इसके बाद इस शख्स ने दुकानदार के खिलाफ केस कर दिया और 10 लाख रुपए हर्जाना मांगा। जब इस शख्स ने कोर्ट में जज के सामने अपनी दलीलें दी तो जज साहब भी हैरान रह गए।

ब्रिटेन का है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स का नाम टायरोन प्रेड है और वह 46 साल का है। टायरोन दिसंबर 2017 में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ब्रिटेन के बर्मिंघम में क्रिसमस के मौके पर बाजार गए थे। इस दौरान उन्होंने एक फूड स्टॉल से सैंडविच खरीदकर खाया। 

टायरोन का कहना है कि इस सैंडविच को खाने के बाद से उनकी तबीयत खराब रहने लगी। उनके पेट में दर्द हुआ, उल्टियां आईं और दस्त लग गए। इसके बाद से लगातार उन्हें फार्ट की समस्या रहने लगी।

शख्स के पेट में क्या दिक्कत है?

टायरोन के वकील का कहना है कि सैंडविच खाने के बाद से ही उनके क्लाइंट का पेट सही नहीं है और उनके गैस बनती है। टायरोन के पेट से अजीबों-गरीब आवाजें आती हैं और उन्हें पब्लिक लाइफ में शर्मिंदा होना पड़ता है। कई बार इस परेशानी की वजह से उनकी रातों की नींद भी खराब हो गई। इस मामले में कोर्ट में सुनवाई जारी है।

 

Latest World News