A
Hindi News विदेश यूरोप 'मुझे यहीं मार दो, लेकिन मैं सिगरेट पियूंगी', टॉपलेस एयर पैसेंजर ने खूब मचाया हंगामा, फ्लाइट अटेंडेंट को भी काटा

'मुझे यहीं मार दो, लेकिन मैं सिगरेट पियूंगी', टॉपलेस एयर पैसेंजर ने खूब मचाया हंगामा, फ्लाइट अटेंडेंट को भी काटा

रूस में स्टावरोपोल से मास्को जाने वाली एक फ्लाइट में एक महिला ने जमकर हंगामा किया और अपने कपड़े उतार दिए। महिला ने न केवल फ्लाइट के अंदर सिगरेट पीने को लेकर हंगामा किया, बल्कि फ्लाइट अटेंडेंट को भी काट लिया।

topless air passenger- India TV Hindi Image Source : EAST2WEST NEWS टॉपलेस हुई पैसेंजर

मास्को: रूस से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। स्टावरोपोल से मास्को जाने वाली एक फ्लाइट में एक महिला ने जमकर हंगामा किया है। इस महिला ने न केवल फ्लाइट के अंदर सिगरेट पीने को लेकर हंगामा किया, बल्कि यात्रियों के सामने टॉपलेस भी हो गई। यही नहीं इस महिला ने एक फ्लाइट अटेंडेंट को काट भी लिया। 

आरोपी महिला की पहचान 49 वर्षीय अंजेलिका मोस्कविटिना के रूप में हुई है। उन्होंने खुद को शौचालय में बंद कर लिया और सिगरेट जला ली। इसके बाद उन्होंने बाहर निकलकर अपने सीने को सभी यात्रियों के सामने खोल दिया। जब इस यात्री ने सभी सीमाएं पार कर दीं तो कैप्टन के आदेश पर महिला को प्लास्टिक की हड़कड़ी लगाई गई। 

कैसे हुई हंगामे की शुरुआत

महिला अपनी सीट से इसलिए उठी थी क्योंकि उसे शौचालय में धूम्रपान करना था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला ने अपनी छाती को सबके सामने खोल दिया और साथी यात्रियों से चिल्लाकर कहा कि वे सभी बर्बाद हो गए हैं। उसने कॉकपिट में अपना रास्ता बनाने की भी कोशिश की।

महिला लगातार फ्लाइट क्रू के साथ बहस कर रही थी। क्रू ने उससे निवेदन किया कि वह अपनी सीट पर जाए और अपने कपड़े पहने। क्रू ने ये भी कहा कि आप विमान पर व्यवहार नियमों का उल्लंघन कर रही हैं? यहां बच्चे हैं। कम से कम उनकी इज्जत करो।

लेकिन महिला ने कहा कि मैं बच्चों का सम्मान करती हूं। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं समझती हूं कि मैं मानसिक अस्पताल या जेल जाऊंगी। लेकिन मैं कॉकपिट पर जाना चाहती हूं। क्रू ने उसे कपड़े पहनने के लिए कहा तो महिला ने कहा कि मुझसे दूर चले जाओ। मुझे यहीं मार दो, लेकिन मैं धूम्रपान करूंगी।

ये भी पढ़ें- 

एक और खुलासा! साहिल-निक्की सुबह की ट्रेन से जाने वाले थे गोवा, स्टेशन के लिए निकल भी गए थे, पर फिर अचानक क्या हुआ?

पहले मंदी की आशंका का ऐलान, फिर खुद ही दे दिया विश्व बैंक के चीफ ने इस्तीफा, जानिए क्यों लेना पड़ा ये फैसला?

 

Latest World News