A
Hindi News विदेश यूरोप यूक्रेन के किसान का गजब कारनामा! ट्रैक्टर में बांधकर चुरा ले गया रूसी सेना का टैंक, VIDEO वायरल

यूक्रेन के किसान का गजब कारनामा! ट्रैक्टर में बांधकर चुरा ले गया रूसी सेना का टैंक, VIDEO वायरल

यूक्रेन के आस्ट्रिया में राजदूत ओलेजेंडर स्चेर्बा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि यूक्रेन का एक किसान हमले के बीच रूस के एक टैंक को चुरा ले गया।

Russian Army Tank- India TV Hindi Image Source : TWITTER Russian Army Tank

Highlights

  • रूस और यूक्रेन के बीच तनाव जारी
  • यूक्रेन के कई शहरों में लगातार हमले कर रहे हैं रूसी सैनिक

कीव: रूस और यूक्रेन के बीच तनाव जारी है। रूस के सैनिक यूक्रेन के कई शहरों में लगातार हमले कर रहे हैं। करीब 1 लाख रूसी सैनिक अपने हथियारों के साथ यूक्रेन की सीमा दाखिल हुए हैं। इस बीच कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जब रूसी सैनिक गाड़ी का तेल खत्‍म हो जाने के बाद रास्‍ते में खड़े हैं। इस बीच एक और वीडियो सामने आया है जब एक रूसी टैंक का तेल खत्‍म हो जाने पर यूक्रेन का एक किसान अपने ट्रैक्‍टर से उसे चुरा ले गया।

बता दें कि यूक्रेन के आस्‍ट्र‍िया में राजदूत ओलेजेंडर स्‍चेर्बा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है क‍ि यूक्रेन का एक किसान हमले के बीच रूस के एक टैंक को चुरा ले गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सड़क मौजूद टैंक को यूक्रेन का किसान खींचकर ले रहा है। एक व्‍यक्ति ट्रैक्‍टर के साथ दौड़ रहा है और उस पर चढ़ने का प्रयास कर रहा है। इस वीडियो के कैप्‍शन में लिखा है, ''अगर सही है तो ऐसा पहला टैंक होगा जिसे किसी किसान ने चुराया है।'' वहीं, सोशल मीडिया में इस वीडियो के शेयर किए जाने के बाद यह जमकर वायरल हो रहा है और लोग मजे ले रहे हैं।

इस बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय ने सोमवार को कहा कि बेलारूस की सीमा पर रूस के साथ बातचीत के लिए उसका एक प्रतिनिधिमंडल पहुंच गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि क्या इस बातचीत से युद्ध का कोई समाधान होगा। यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर ज़ेलेंस्की के कार्यालय ने कहा कि वह रूस से तत्काल संघर्षविराम की मांग करेगा। तत्काल यह स्पष्ट नहीं है कि यूक्रेन में अपने युद्ध से या वार्ता से रूस अंततः क्या चाहता है। गौरतलब है कि रूस ने 24 फरवरी को यूक्रेन पर हमला कर दिया और दोनों देशों के बीच युद्ध जारी है।

Latest World News