A
Hindi News विदेश यूरोप जंग से घिरे यूक्रेन के सैनिक कर रहे 'नाटू नाटू', वायरल हुआ वीडियो, डांस देख आप भी होंगे हैरान

जंग से घिरे यूक्रेन के सैनिक कर रहे 'नाटू नाटू', वायरल हुआ वीडियो, डांस देख आप भी होंगे हैरान

यूक्रेन के सैनिक एक वीडियो में 'नाटू नाटू' डांस के हुक स्टेप्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

जंग से घिरे यूक्रेन के सैनिक कर रहे 'नाटू नाटू'- India TV Hindi Image Source : TWITTER जंग से घिरे यूक्रेन के सैनिक कर रहे 'नाटू नाटू', वायरल हुआ वीडियो, डांस देख आप भी होंगे हैरान

Ukraine News: एक ओर यूक्रेन और रूस की जंग में यूक्रेन को काफी नुकसान पहुंचा है। यूक्रेनी सैनिक रूस के हमले का दंश झेल रहे हैं। लेकिन जंग से घिरे यूक्रेन के सैनिकों का एक अलग ही रूप दिखाई दिया है, जो हैरान करता है। यूक्रेन के सैनिक एक वीडियो में 'नाटू नाटू' डांस के हुक स्टेप्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रूस से जंग लड़ रहे यूक्रेन के सैनिकों हताश जरूर हैं, लेकिन ​खशियां सेलिब्रेट करने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हें। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वे भारतीय फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को ऑस्कर अवॉर्ड और गोल्डन ग्लोब अवार्ड से नवाजा जा चुका है। खास बात यह है कि इस गाने की ओरिजिनल शूटिंग भी यूक्रेन की राजधानी कीव में स्थित यूक्रेनी राष्ट्रपति भवन में ही हुई है। 

आरआरआर ने वीडियो को किया रीट्वीट

इस वीडियो को आरआरआर के ऑधिकारिक ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया गया है। उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ उनका शुक्रिया अदा किया है। इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके अलावा वीडियो को 7560 लाइक भी मिल चुके हैं। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग और क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड मिला। न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स अवार्ड ने भी आरआरआर के लिए राजामौली को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के रूप में चुना।

जब शूटिंग हुई, तब शुरू नहीं हुई थी जंग

इस गाने के ओरिजिनल वीडियो में दिखाई देने वाले लॉन और फव्वारा यूक्रेनी राष्ट्रपति भवन का है। इसकी शूटिंग के लिए यूक्रेनी सरकार से विशेष अनुमति ली गई थी। हालांकि, उस समय रूस-यूक्रेन युद्ध की शुरुआत नहीं हुई थी। ऐसे में शूटिंग के लिए अनुमति लेने में कोई खास दिक्कत नहीं हुई।

यूक्रेनी सैनिकों ने डांस का हुक स्टेप हुबहू किया कॉपी

वायरल हो रहे वीडियो में यूक्रेन के दो सैनिकों को नाटू-नाटू गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है। ओरिजिनल फिल्म में यह गाना सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण पर फिल्माया गया है। दोनों यूक्रेनी सैनिक इस गाने के डांस स्टेप्स को पूरी शिद्दत के साथ कॉपी करते हुए नजर आते हैं। इसे राजधानी कीव के किसी सरकारी बिल्डिंग के आगे शूट किया गया है। हालांकि, यह पता नहीं चल सका है कि क्या यह यूक्रेनी रक्षा मंत्रालय है, या फिर कोई और बिल्डिंग।

Latest World News