A
Hindi News विदेश यूरोप VIDEO: पोलैंड से हैरान करने वाली घटना, गनमैन ने मंगेतर के सामने की शख्स की हत्या, फिर खुद भी की सुसाइड

VIDEO: पोलैंड से हैरान करने वाली घटना, गनमैन ने मंगेतर के सामने की शख्स की हत्या, फिर खुद भी की सुसाइड

पोलैंड में एक शख्स ने दूसरे शख्स की उसके मंगेतर के सामने हत्या कर दी और फिर खुद भी सुसाइड कर ली। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Poland- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB पोलैंड

वॉरसॉ: पोलैंड से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स दूसरे शख्स की हत्या उसकी मंगेतर के सामने कर देता है। इसके बाद हमलावर खुद को भी खत्म कर लेता है। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है, जिसे देखकर सभी के जेहन में यही सवाल है कि आखिर गनमैन ने ऐसा क्यों किया?

मिशिगंसथंब डॉट कॉम ने न्यूज एजेंसी एपी के हवाले से बताया कि स्थानीय पुलिस ने रविवार को कहा है कि पोलिश शहर पॉज़्नान के एक डाउनटाउन रेस्तरां में गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है। पॉज़्नान पुलिस के एक प्रवक्ता आंद्रेज बोरोवियाक ने कहा कि यह घटना पॉज़्नान ओल्ड टाउन में सेंट मार्टिन स्ट्रीट पर होटल रेस्तरां के बगीचे में हुई, जो पर्यटकों के बीच लोकप्रिय क्षेत्र है।

2 में से एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा

बोरोवियाक ने कहा कि दो लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई। वे लोग पॉज़्नान के निवासी थे, जिनकी उम्र 30 और 31 वर्ष थी। उन्होंने कहा कि पुलिस को यकीन है कि घटना के लिए एक व्यक्ति जिम्मेदार था और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि दोनों के बीच क्या संबंध था।

गज़ेटा वायबोरज़ा अखबार ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि एक व्यक्ति ने दूसरे को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली। हालांकि अभी गवाहों की पहचान नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें: 

मानसून सत्र से पहले केंद्र सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक, 21 नये विधेयकों को किया जाना है पेश

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ महिला आयोग में हुई शिकायत, जानें क्या है पूरा मामला

 

 

Latest World News