A
Hindi News विदेश यूरोप बॉयफ्रेंड के प्यार में ऐसा दिल धड़का कि 9 साल के बच्चे को छोड़ गई महिला, कोर्ट ने दी ये सजा

बॉयफ्रेंड के प्यार में ऐसा दिल धड़का कि 9 साल के बच्चे को छोड़ गई महिला, कोर्ट ने दी ये सजा

फ्लैट में बच्चा अकेले छोड़कर अपने महिला बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी। तब हालत यह हो गई थी कि बच्चा ज्यादातर अपनी भूख पड़ोसियों के घर से केक, ठंडे डिब्बाबंद भोजन और चोरी किए गए टमाटर खाकर मिटाता था।

फ्रांस में बच्चे को छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ चली गई महिला- India TV Hindi Image Source : FILE फ्रांस में बच्चे को छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ चली गई महिला

France News: प्यार जो करवा दे वो कम है। फ्रांस से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां फ्रांस के नर्सेक शहर में हैरान करने वाली घटना में एक मां ने बॉयफ्रेंड के प्यार में पड़ने के बाद अपने 9 साल के बेटे को 2 साल तक अकेले फ्लैट में छोड़ दिया। बच्चे की हालत यह हो गई कि वह पड़ोसियों के घर से चोरी करके खाना खाता था। इस मामले में स्थानीय कोर्ट ने संज्ञान लेकर आरोपी मां को सजा सुनाई है। इस सजा में आरोपी मां को पिछले सप्ताह जेल की सजा सुनाई गई है।

जानकारी के अनुसार जिस फ्लैट में बच्चा बंद था, उस फ्लैट से करीब 5 किलोमीटर दूर आरोपी महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ दूसरे फ्लैट में रहती थी। इस दौरान बच्चा 2 साल तक अकेला पड़ोसियों के घर से चुराए गए खाने पर निर्भर रहा। प्रेमी के प्यार में पागल महिला अपने बच्चे से मिलने के लिए कभी कभार आ जाया करती थी।

2 साल तक अकेला ही मां से दूर रहा बच्चा

जानकारी के अनुसार इस महिला की पहचान एलेक्जेंड्रा के तौर पर की गई है। येमहिला अपने बच्चे को साल 2020 से 2022 की अवधि केबीच फ्लैट में अकेले छोड़कर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी। तब हालत यह हो गई थी कि बच्चा ज्यादातर अपनी भूख पड़ोसियों के घर से केक, ठंडे डिब्बाबंद भोजन और चोरी किए गए टमाटर खाकर मिटाता था।

बेटे वाले फ्लैट में बिजली, पानी तक का नहीं था इंतजाम

महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ जीवन का लुत्फ उठा रही थी, वहीं उसने यह नहीं सोचा कि उसका बेटा अकेले कैसे फ्लेट में रह रहा होगा। वह भी ऐसा फ्लैट जिसमें न बिजली थी, न गर्म पानी का ही इंतजाम था। बड़ी बात यह थी कि ऐसे हालात में भी बच्चा स्कूल जाता रहा। जिससे कि टीचर्स को यह शक नहीं हुआ कि वह घर पर अकेला रह रहा था। 

मेयर को मां की बातों पर हुआ शक

 मेयर ने बताया कि मई 2022 में आरोपी मां एलेक्जेंड्रा उनसे मिलने आई थी, जिस पर महिला ने बताया कि उसे पैसों की तंगी है। इस पर मेयर ने उसकी मदद के रूप में खाने के 4 वाउचर दिएए लेकिन महिला ने इसके बदले कुछ डिब्बाबंद खाना ले लिया, जिससे मेयर को महिला पर शक हुआ।मेयर ने  स्थानीय लोगों से पूछताछ की। इसके बाद मेयर को पता चला कि फ्लैट में महिला का बच्चा अकेला रह रहा है। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद सारा मामला खुला। हालांकि इस घटना के सामने आने के बाद बच्चा सुरक्षित है। 

कोर्ट ने सुनाई 6 माह की सजा

स्थानीय मीडिया के अनुसार कोर्ट ने आरोपी मां की 12 महीने की सजा को रद्द कर दिया है। ऐसे में उसे बचे हुए 6 महीने की सजा सुनाई गई है।

Latest World News