A
Hindi News बिहार बर्थडे मनाने के बाद फंदे से झूलता मिला 15 साल की लड़की का शव, मां के ब्वॉयफ्रेंड पर हत्या का आरोप

बर्थडे मनाने के बाद फंदे से झूलता मिला 15 साल की लड़की का शव, मां के ब्वॉयफ्रेंड पर हत्या का आरोप

मृतका एसएस बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 9वीं की छात्रा थी। बुधवार को उसका जन्मदिन था, उसने रात में घर पर भी केक काटकर बर्थडे मनाया था। इसके बाद गुरुवार को उसका शव बरामद किया गया।

birthday cake- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मृतक छात्रा ने बुधवार रात में घर पर केक काटकर बर्थडे मनाया था। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय छात्रा का जन्मदिन मनाने के बाद फंदे से लटकता शव मिला। पुलिस ने गुरुवार को शव बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक हनुमानगढ़ी मोहल्ले के रहने वाले सरफुद्दीन आलम के घर के कमरे से फंदे से लटकता उनकी 15 वर्षीय बेटी अफसाना खातून का शव बरामद किया गया है।

रात को केक काटा, अगली सुबह मिला शव
मृतका एसएस बालिका उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 9वीं की छात्रा थी। सरफुद्दीन बरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं और यहां किराया के मकान में रहते हैं। बताया जाता है कि बुधवार को मृतक छात्रा अफसाना खातून का जन्मदिन था, उसने रात में घर पर भी केक काटकर बर्थडे मनाया था। इसके बाद गुरुवार को उसका शव बरामद किया गया।

बर्थडे पार्टी में मां का ब्वॉयफ्रेंड भी था मौजूद
मृतका के परिजन उसकी मां के ब्वॉयफ्रेंड पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगा रहे हैं। परिजनों का कहना है कि जन्मदिन की पार्टी में मृतका की मां का ब्वॉयफ्रेंड पंकज कुमार भी मौजूद था। गुरुवार की सुबह परिजनों ने इसकी जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने वीडियोग्राफी कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

गोपालगंज के पुलिस उपाधीक्षक (सदर) प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मामले में परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद प्राथमिक दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलू से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-