Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

विजयादशमी की रात लव मैरिज कर पत्नी को ले आया घर, आज सुबह मिला नवविवाहिता का शव; मचा हड़कंप

युवक-युवती का 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच, 24 अक्टूबर को विजयादशमी के दिन दशहरा मेले में घूमने के बाद प्रेमी जोड़े ने एक मंदिर में शादी कर ली।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 25, 2023 20:05 IST
bride- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO विजयादशमी को प्रेमी जोड़े ने मंदिर में शादी की थी (प्रतिकात्मक तस्वीर)

बिहार के जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र में एक युवती का शव प्रेम विवाह के दूसरे दिन गांव के ही एक खेत से बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों की सूचना के बाद बुधवार की सुबह घोसी थाना क्षेत्र के पतला पोखर गांव से एक युवती का शव बरामद किया गया। बताया जाता है कि पतला पोखर निवासी पुष्कर कुमार का एक युवती से दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच, 24 अक्टूबर को विजयादशमी के दिन दशहरा मेले में घूमने के बाद प्रेमी जोड़े ने एक मंदिर में शादी कर ली।

लड़की को साथ देख युवक के घर वाले हुए नाराज

पुष्कर शादी के बाद अपनी पत्नी को लेकर घर आ गया। लड़की के साथ घर आए पुष्कर को देख घर वाले नाराज हो गए और घर में आने की इजाजत नहीं दी। हालांकि, नवविवाहित जोड़े ने दूसरी जगह जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद बुधवार की सुबह नवविवाहिता का शव पुलिस ने एक खेत से बरामद किया है।

ससुराल वालों पर हत्या का आरोप
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घोसी के थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि युवती की मौत के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। यह मामला प्रथम दृष्ट्या प्रेम प्रसंग का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। युवती के परिजन उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement