A
Hindi News बिहार मुश्किल में चर्चित लोक गायिका हेमा पांडेय, तीनों बहनों पर FIR दर्ज; लालू परिवार को ‘गारी’ सुनाकर हुई थीं फेमस

मुश्किल में चर्चित लोक गायिका हेमा पांडेय, तीनों बहनों पर FIR दर्ज; लालू परिवार को ‘गारी’ सुनाकर हुई थीं फेमस

पिछले दिनों राजद प्रमुख लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और लालू के दामाद शैलेष को गारी गीत सुनाते हुए हेमा पांडेय और उनकी बहनों को वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

hema pandey- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA राबड़ी देवी के साथ हेमा पांडेय

आरा: लालू परिवार को शादी समारोह के दौरान लोकगीतों के माध्यम से 'गारी' देकर सुर्खियों में आने वालीं बिहार की चर्चित लोक गायिका हेमा पांडेय और उनकी दो बहनों सहित 14 लोगों के खिलाफ भोजपुर जिले के एक थाने में FIR दर्ज कराई गई है। दर्ज एफआईआर में पुलिसकर्मियों से उलझने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप है। यह पूरा मामला धोबहा ओपी के अगरसंडा गांव का है। दरअसल, पिछले 17 अक्टूबर को अगरसंडा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट हुई थी, जिसमें कुछ लोगों को चोटें भी आई थी। इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में पहुंच एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

एक पक्ष के आकाश पांडेय ने गोपाल पांडेय, जितेन्द्र पांडेय, अनिल पांडेय सहित 10 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था। जबकि, दूसरे पक्ष के रवि नारायण पांडेय ने गांव के ही सुशील पांडेय, आकाश पांडेय और जगदीश पांडेय समेत 14 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी बनाया था। इस घटना के बाद फिर से 27 अक्टूबर को दोनों पक्षों के बीच मारपीट और हिंसक झड़प की सूचना पुलिस को मिली। सूचना के बाद धोबहा पुलिस गांव पहुंची और मामले की जांच शुरू की। इस दौरान आरोप है कि नेहा पांडेय सहित उनके परिजन पुलिसकर्मियों के साथ उलझ गए।

हेमा पांडेय के परिवार के 2 लोग गिरफ्तार
धोबहा ओपी में तैनात महिला दारोगा पूजा कुमारी ने मुफस्सिल थाने में भोजपुरी लोक गायिका हेमा पांडेय उनकी बहन करीना पांडेय, सविता पांडेय, मनीषा पांडेय, कंचन पांडेय और आकाश पांडेय समेत कुल 14 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें आरोपी बनाया गया है। इस मामले में पुलिस ने हेमा पांडेय के परिवार के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Image Source : social mediaहेमा पांडेय और उनकी दोनों बहनें

लालू परिवार को 'गारी' देकर बटोरी थी सुर्खियां
बता दें कि पिछले दिनों राजद प्रमुख लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और लालू के दामाद शैलेष को गारी गीत सुनाते हुए हेमा पांडेय और उनकी बहनों को वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। शादी विवाह और मांगलिक उत्सव में भोजपुरी की परंपरागत गारी गीत गाकर हेमा पांडेय और उनकी तीनों बहनें काफी चर्चित चेहरा हैं। तीनों बहनें बिहार, यूपी और झारखंड सहित कई प्रदेश के बड़े-बड़े प्रतिष्ठित लोगों के यहां भी शादी समारोह में भोजपुरी लोक परंपरागत गारी गीत गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं।

यह भी पढ़ें-