A
Hindi News बिहार बिहार विधानसभा में माइक तोड़ने का मामला, विधायक दो दिनों के लिए सस्पेंड

बिहार विधानसभा में माइक तोड़ने का मामला, विधायक दो दिनों के लिए सस्पेंड

बिहार विधानसभा में माइक तोड़ने का मामला तूल पकड़ रहा है। विधानसभा अध्यक्ष ने इस मामले में कड़ा एक्शन लेते हुए बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान को दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया है।

बिहार विधानसभा में हंगामा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बिहार विधानसभा में हंगामा

पटना: बिहार विधानसभा में माइक तोड़ने का मामला तूल पकड़ रहा है। विधानसभा अध्यक्ष ने इस मामले में कड़ा एक्शन लेते हुए बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान को दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विपक्ष के बर्ताव की निंदा की।

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक लखेद्र कुमार रौशन के पूरक प्रश्न पूछे जाने से रोके जाने पर विधायक ने अपना माइक तोड़ दिया, इस पर माले विधायकों ने बीजेपी विधायक को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। इसके बाद बीजेपी विधायक वेल में आ गए और उन्हें देख माले के विधायक भी वेल में आ गये। जिसके बाद दोनों पार्टियों के विधायकों ने जमकर हंगामा काटा। मारपीट की आशंका को देखते हुए मार्शल ने घेराबंदी कर ली। सदन की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित हुई। बता दें कि बिहार विधानसभा के बजट सत्र में बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप का मुद्दा उठाया और वेल में आकर जमकर नारेबाजी की।

मैंने माइक नहीं तोड़ा- बीजेपी विधायक

बीजेपी विधायक लखेद्र कुमार रौशन ने कहा, "हमने आंगनबाड़ी सेविका के मानदेय को लेकर पूरक सवाल पर मंत्री का जवाब मांगा, इसी बीच माइक मेरा ऑफ कर दिया गया, हमने कहा माइक क्यों बंद किया गया तो सत्यदेव राम ने अपशब्द कहा, गाली दी। वहीं, माइक को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा कि मैंने माइक नहीं तोड़ा है, माइक का ऊपरी हिस्सा हाथ लगाते ही खुल कर गिर गया, वह पहले से ही खुला हुआ था।

ये भी पढ़ें - 

फ्लाइट के बाद अब ट्रेन में भी हुआ कांड, TT ने महिला के ऊपर की पेशाब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देश में नहीं थम कुत्तों का आतंक, तेलंगाना में आवारा कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत