Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ट्रेन में TT ने महिला के ऊपर की पेशाब, रेलवे ने आरोपी को नौकरी से निकाला

अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन में मौजूद TT ने एक महिला के सिर पर पेशाब कर दिया। राजेश अपनी पत्नी के साथ A-1 कोच में सफर कर रहे थे। रात 12 बजे उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही। तभी बिहार के TT मुन्ना कुमार ने उनके सिर पर पेशाब कर दी।

Reported By : Gonika Arora Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: March 14, 2023 20:25 IST
ट्रेन में TT ने महिला पर की पेशाब - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ट्रेन में TT ने महिला पर की पेशाब

लखनऊ: एयर इंडिया की फ्लाइट में हुए पेशाब कांड को शायद ही कोई भूला हो। काफी बवाल के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था। इसके साथ ही उसे कुछ समय के लिए हवाई यात्रा पर रोक भी लगा दी थी। अभी यह मामला ठंडा पड़ा ही था कि अब ट्रेन में पेशाब करने का मामला सामने आया है। 

अमृतसर से कोलकाता जा रही थी ट्रेन 

जानकारी के अनुसार, अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन में मौजूद TT ने एक महिला के सिर पर पेशाब कर दिया। राजेश अपनी पत्नी के साथ A-1 कोच में सफर कर रहे थे। रात 12 बजे उनकी पत्नी अपनी सीट पर सो रही। तभी बिहार के TT मुन्ना कुमार ने उनके सिर पर पेशाब कर दी। इस घटना के बाद ट्रेन में काफी बवाल मचा और इसके बाद TT मुन्ना कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के पति राकेश भी रेलवे में कार्यरत हैं। वहीं इस मामले में सख्ती दिखाते हुए रेलवे ने आरोपी टीटी को नौकरी से निकाल दिया है। 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी टीटी

Image Source : INDIA TV
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी टीटी

एयर इंडिया कांड में पायलट को किया गया था निलंबित 

वही  एयर इंडिया विमान में 26 नवंबर 2022 को एयर इंडिया (AI) के यात्री द्वारा महिला पर पेशाब करने मामले में डीजीसीए ने एयरलाइन पर भारी-भरकम जुर्माना लगाया है। डीसीसीए ने नियमों के उल्लंघन के लिए एयर इंडिया पर 30 लाख रुपये का जुर्माना ठोका है। साथ ही साथ उड़ान के पायलट-इन-कमांड के लाइसेंस को अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में विफल रहने के लिए तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें - 

देश के 63 थाने चल रहे राम भरोसे, नहीं है एक भी गाड़ी, 628 पुलिस स्टेशनों में फोन तक नहीं

'देश को पढ़े-लिखे प्रधानमंत्री की जरूरत', कोरोना के बहाने भोपाल में केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement