A
Hindi News बिहार बिहार में पुलिस ने पकड़ी 94 लाख से अधिक की शराब, 'चखना' लूट ले गए ग्रामीण; देखें VIDEO

बिहार में पुलिस ने पकड़ी 94 लाख से अधिक की शराब, 'चखना' लूट ले गए ग्रामीण; देखें VIDEO

सीआईडी की टीम ने रंगे हाथ शराब से भरे ट्रक और ड्राइवर खलासी को पकड़ा। जब ट्रक की चेकिंग की गई तो नजारा चौंकाने वाला था। ट्रक में मूंगफली के बड़े-बड़े बोरे, कुरकुरे-चिप्स के पैकेट से ढके हुए 945 कार्टून विदेशी शराब थी।

चखना लूटकर ले जाते...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV चखना लूटकर ले जाते ग्रामीण

शराबबंदी वाले बिहार में चखना के साथ 94 लाख से अधिक की शराब पकड़ी गई। यहां मूंगफली, कुरकुरे और चिप्स की आड़ में हो रही थी बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी हो रही थी। गुप्त सूचना के आधार पर CID टीम ने शराब से लदी एक ट्रक को और रंगे हाथ ड्राइवर खलासी को गिरफ्तार कर लिया। कुल 945 कार्टून विदेशी शराब पकड़ी गई है, पुलिस प्राथमिक की दर्ज कर पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है

CID टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

दरअसल, यह गजब की तिकड़म बाजी हो रही है शराबबंदी वाले बिहार के हाजीपुर में। हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया के नाइपर के पास खड़े एक ट्रक को खोजते खोजते पटना सीआईडी की टीम पहुंची। गुप्त सूचना के आधार पर सीआईडी टीम ने कार्रवाई की तो शराबबंदी में अनोखे तरीके से शराब की तस्करी का खुलासा हुआ। सीआईडी की टीम ने रंगे हाथ शराब से भरे ट्रक और ड्राइवर खलासी को पकड़ा और इसकी सूचना स्थानीय थाना औद्योगिक क्षेत्र को दी।

चिप्स-कुरकुरे के पैकेट लेकर भागते दिखे ग्रामीण

ट्रक की चेकिंग की गई तो नजारा चौंकाने वाला था। ट्रक में मूंगफली के बड़े-बड़े बोरे, कुरकुरे-चिप्स के पैकेट से ढके हुए 945 कार्टून विदेशी शराब थी। कुरकुरे, चिप्स और मूंगफली की आड़ में शराब की तस्करी की भनक गांव वालों को लगी तो धीरे-धीरे ग्रामीण थाने पहुंच गए और चिप्स कुरकुरे के पैकेट लेकर भागते दिखे।

कुरकुरे, चिप्स और मूंगफली के साथ बिहार में अवैध रूप से शराब की तस्करी होना यह अपने आप में एक नई कहानी बन जा रही है जो कहानी यह है कि चखने के साथ शराबबंदी वाले बिहार में शराब की तस्करी का खुलासा , और पुलिस शराब पकड़ी लेकिन चखना गांव वाले  लूट ले गए यह कहानी सटीक बैठता है

(रिपोर्ट- राजा बाबू)

यह भी पढ़ें-