A
Hindi News बिहार बिहार की सियासत से बड़ी खबर, चुनाव लड़ेंगी लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य

बिहार की सियासत से बड़ी खबर, चुनाव लड़ेंगी लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य

सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आई है कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य आरजेडी के टिकट से चुनाव लड़ेंगी। पार्टी के नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिये इस बात के संकेत भी दिए हैं।

Rohini Acharya- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE पिता लालू के साथ रोहिणी आचार्य

पटना: बिहार की सियासत से बड़ी खबर सामने आई है। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य आरजेडी के टिकट से चुनाव लड़ेंगी। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आई है कि रोहिणी सारण सीट से चुनाव लड़ेंगी। पार्टी के नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिये इस बात के संकेत भी दिए हैं। सारण की सीट से लालू परिवार के सदस्य लंबे समय से चुनाव लड़ते रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

सूत्रों के अनुसार, कल RJD की एक बैठक मे RJD एमएलसी सुनील सिंह ने सारण सीट से रोहिणी के नाम का प्रस्ताव रखा। रोहिणी के नाम पर सबकी सहमति है। बैठक मे सुनील सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मन में सारण की सीट और लालू परिवार को लेकर एक भावनात्मक रिश्ता जुडा हुआ है। ऐसे मे किसी दूसरे उम्मीदवार के नाम पर नहीं सोचा जा सकता है। 

इसके अलावा सुनील सिंह ने ये भी कहा कि किसी दूसरे स्थानीय उम्मीदवार(पूर्व मंत्री जितेंद्र राय )के नाम पर सारण मे राजद के अन्य स्थानीय नेताओं का सहयोग पार्टी को नहीं मिलेगा। इसलिए रोहिणी ही बेहतर विकल्प हैं।

ये भी पढ़ें: 

एल्विश यादव को लेकर चौंकाने वाली खबर, पार्टी में सांप और सांपों का जहर मंगवाने की बात कबूल की

लोकसभा चुनाव 2024: गुजरात की भरूच सीट पर BJP और AAP में कांटे की टक्कर, मनसुखभाई वसावा और चैतर वसावा आमने-सामने