A
Hindi News बिहार बिहार में उधार का अंडा खाने को लेकर दो गुटों के बीच हुई फायरिंग! एक महिला की मौत, इतने लोग घायल

बिहार में उधार का अंडा खाने को लेकर दो गुटों के बीच हुई फायरिंग! एक महिला की मौत, इतने लोग घायल

मृतक महिला की पहचान तपेश्वर राम की पत्नी के रूप में हुई है, जबिक घायलों की पहचान धर्मेंद्र राम, रीता देवी, करीमन राम, अशोक राम, रामजन्म राम, शिवनंदन राम, पंकज कुमार और कुंदन कुमार आादि के रूप में हुई है।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

बिहार के औरंगाबाद में उधार का अंडा खाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मामला इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी। घटना के दौरान एक महिला की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। मामले में पांच लोग आरोपी हैं, जिनमें से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला खुदवां थाना क्षेत्र के मलवां गांव का है। दाउदनगर के बीडीओ सह प्रभारी अंचलाधिकारी अरुण कुमार के मुताबिक एक दुकान में उधार का अंडा खाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। गोलीबारी शुरू हो गई। वहीं पास में रविदास पूजा का आयोजन चल रहा था, जिस वजह से काफी भीड़ थी। फायरिंग की चपेट में एक महिला आ गई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

2 लोगों की हालत गंभीर

सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं 2 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। मृतक महिला की पहचान तपेश्वर राम की पत्नी के रूप में हुई है, जबिक घायलों की पहचान धर्मेंद्र राम, रीता देवी, करीमन राम, अशोक राम, रामजन्म राम, शिवनंदन राम, पंकज कुमार और कुंदन कुमार आादि के रूप में हुई है। 

तीन आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

घटना में आरोपी पांच लोगों में से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो की तलाश जारी है। गिरफ्तार लोगों में शंभू चौधरी, उमेश चौधरी और रामबचन चौधरी शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें

अभी विदा नहीं होगा सर्दी का मौसम, पहाड़ों पर आज और कल फिर होगी बर्फबारी, जानें मौसम का हाल

सुप्रीम कोर्ट: 2 महीने की लंबी खींचतान के बाद जो 5 जज लेंगे आज शपथ, जानें उनके बारे में