A
Hindi News बिहार लालू के बेटे तेजप्रताप यादव ने युवक का गला पकड़ा और दे दिया धक्का, देखें वायरल वीडियो

लालू के बेटे तेजप्रताप यादव ने युवक का गला पकड़ा और दे दिया धक्का, देखें वायरल वीडियो

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले तेज प्रताप यादव के झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है। ये मामला गोपालगंज जिले का बताया जा रहा है।

tej pratap yadav- India TV Hindi Image Source : PTI तेज प्रताप यादव।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा अपने बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अब तेज प्रताप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में तेज प्रताप भयानक गुस्से में एक युवक से उलझते दिखाई दिए हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

ननिहाल में हुआ झगड़ा
अब तक मिली रिपोर्ट के मुताबिक, तेज प्रताप यादव के ननिहाल फुलवरिया के सेलार कला गांव में उनका झगड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये घटना 22 अगस्त की है। वायरल वीडियो में मंत्री तेज प्रताप यादव एक युवक को धक्का देकर धकेल रहे हैं। देखें पूरा वीडियो

कौन है युवक?
जिस युवक को तेज प्रताप यादव धक्का दे रहे हैं उस युवक का नाम सुमंत यादव है। वह गोपालगंज के पहलवान बंका यादव का पुत्र हैं। वह राजद पार्टी का कार्यकर्ता भी बताया जा रहा है। बता दें कि हाल ही में लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बेटे तेज प्रताप यादव के साथ लंबे अरसे बाद ससुराल सेलार कला पहुंचे थें। 

क्यों हुआ झगड़ा?
बताया जा रहा है कि सुमंत यादव ने तेजप्रताप यादव को जैसे ही नमस्ते किया वह भड़क गए और सुमंत यादव को जोर से धक्का दे दिया। उन्होंने सुमंत को किस कारण धक्का मारा, इसका खुलासा नहीं हो सका है। पास में खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया। 

ये भी देखें- राज्यसभा उपसभापति हरिवंश जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर, नई लिस्ट में नाम नहीं

ये भी देखें- 'बिहार में बड़ी संख्या में हो रही सरकारी भर्तियां', नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव