A
Hindi News बिहार VIDEO: लालू के सामने उनके आवास पर लौंडा डांस, महफिल में साथ में दिखे बड़े बेटे तेजप्रताप

VIDEO: लालू के सामने उनके आवास पर लौंडा डांस, महफिल में साथ में दिखे बड़े बेटे तेजप्रताप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव और उनके बड़े बेटे तेजप्रताप बिहार का प्रसिद्ध लोकनृत्य लौंडा नाच देख रहे हैं। इस वीडियो में लौंडा नाच देखते हुए लालू के साथ आरजेडी के कई सारे विधायक और मंत्री भी दिख रहे हैं।

launda dance- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB लालू आवास पर लौंडा डांस

पटना: पूरे देश की निगाहें जहां एक ओर संसद में महिला आरक्षण बिल पर टिकी थी, वहीं बिहार में लालू यादव के घर लौंडा नाच हो रहा है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पूर्व सीएम लालू प्रसाद लगातार पटना में हैं। पटना में रहते हुए वो फिर से एक बार अपने पुराने अंदाज में नज़र आए। कभी वैन से पटना की सड़कों की सैर तो कभी मंदिरों के दर्शन करने निकल जाते हैं तो कभी पटना के मरीन ड्राइव पर कुल्फ़ी का आनंद लेते दिख जाते हैं। अब ये वीडियो सामने आया है जिसमें लालू अपने आवास पर लौंडा डांस का लुत्फ ले रहे हैं।

राबड़ी आवास पर लालू के साथ RJD के मंत्री और विधायक
लालू के घर पर हो रहे लौंडा डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लालू प्रसाद यादव बुधवार की रात राबड़ी आवास में बिहार के प्रसिद्ध लोकनृत्य लौंडा नाच का आनंद लेते देखे गए हैं। वीडियो में दिख रहा है कि लालू के साथ उनके बड़े बेटे तेजप्रताप भी इस महफ़िल में शामिल थे। साथ ही राजद के तमाम विधायकों और मंत्रियों ने भी इस नाच का लुफ्त उठाया। गौरतलब है कि लालू बिहार के मुख्यमंत्री थे तब उनके आवास पर अक्सर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता था। बुधवार को लंबे अरसे के बाद लालू अपने पुराने रंग में नज़र आए। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के दौरान राबड़ी आवास पर लिट्टी चोखा के भोज का भी आयोजन किया गया था। 

लैंड फॉर जॉब स्कैम में तेजस्वी की आज थी सुनवाई 
बता दें कि जहां एक ओर लालू और बड़े बेटे तेजप्रताप का लौंडा नाच देखते हुए वीडियो सामने आया है तो वहीं लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में तेजस्वी यादव की आज सुनवाई थी। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होनी थी। हलांकि आज यह सुनवाई टल गई है। अब यह सुनवाई शुक्रवार 22 सितंबर को होगी। कल की सुनवाई में यह तय होगा कि चार्जशीट स्वीकार करने लायक है या नहीं।

ये भी पढें-

गणपति विसर्जन को लेकर इस शहर में 1 अक्टूबर तक शराब पर प्रतिबंध

खराब सड़क की वजह से सीएम योगी का काफिला हुआ धीमा; इंडिया टीवी ने गड्ढा मुक्ति अभियान का किया रियलिटी चेक