A
Hindi News बिहार BJP में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना

BJP में शामिल हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप, पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना

खुद को सन ऑफ बिहार कहने वाले चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप सुर्खियों में बने हुए हैं। आज उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है। उनको पार्टी में कोई जिम्मेदारी या एमएलसी का ऑफर दिए जाने की भी चर्चा है।

manish kashyap- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मनीष कश्यप

बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं। भाजपा नेता मनोज तिवारी और अनिल बलूनी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके लिए वह अपनी मां और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ आज दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पहुंचे थे। इससे पहले उन्होंने ऐलान किया था कि वो पश्चिमी चंपारण सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे लेकिन अब उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।

निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे थे मनीष

बता दें कि मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे थे। मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण से भाजपा उम्मीदवार संजय जायसवाल को निर्दलीय चुनौती दे रहे थे। वहीं अब उनके बीजेपी में शामिल होने की बात सामने आ रही है। साथ ही मनीष कश्यप को पार्टी में कोई बड़ी जिम्मेदारी या एमएलसी का ऑफर दिए जाने की भी चर्चा है।

फर्जी वायरल वीडियो मामले में हुए थे गिरफ्तार

बेतिया जिले के रहने वाले मनीष कश्यप उस समय चर्चा में आए थे, जब फर्जी वायरल वीडियो मामले में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। मनीष को करीब 9 महीने जेल में बिताने पड़े थे। इसके अलावा उनकी पहचान एक सक्सेसफुल यूट्यूबर की है। मनीष के यूट्यूब पर  करीब 8.75 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। वो बिहार से जुड़े कई सामाजिक मुद्दों पर सालों से वीडियो बना रहे हैं।