A
Hindi News बिहार लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर बनेंगी ममता बनर्जी, जानिए शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव के बारे में क्या कहा?

लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर बनेंगी ममता बनर्जी, जानिए शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव के बारे में क्या कहा?

बुधवार को कोलकाता से पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना में कहा कि 'ममता बनर्जी बहुत शक्तिशाली और सक्षम मुख्यमंत्री हैं। वह 2024 के लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर हो सकती हैं।

लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर बनेंगी ममता बनर्जी- India TV Hindi Image Source : FILE लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर बनेंगी ममता बनर्जी

पटना: फिल्म अभिनेता और बीजेपी, कांग्रेस से होते हुए तृणमूल कांग्रेस यानी TMC में पहुंचे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने के लिए विपक्षी एकता वार्ता के बीच टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी गेम चेंजर हो सकती हैं। उन्होंने तेजस्वी यादव के सीएम बनने की चर्चाओं पर भी अपनी राय रखी है। 

बुधवार को कोलकाता से पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना में कहा कि 'ममता बनर्जी बहुत शक्तिशाली और सक्षम मुख्यमंत्री हैं। वह 2024 के लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर हो सकती हैं। वर्तमान में पूरा देश विपक्षी एकता की मांग कर रहा है और मुझे यकीन है कि विपक्षी दल एकजुट होंगे।' 

सिन्हा ने बिहार के मौजूदा राजनीतिक हालात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकते। इसमें गलत क्या है।

'बीजेपी के गुरे दिन आने वाले हैं', बोले शत्रुघ्न

सिन्हा ने कहा, नरेंद्र मोदी और भाजपा के बुरे दिन दूर नहीं हैं। उन्होंने लोगों से किए गए वादों को पूरा नहीं किया है। मुझे यकीन है कि अगर विपक्षी दल मजबूत इच्छाशक्ति दिखाते हैं, तो भाजपा 2024 में 100 से कम सीटों पर सिमट जाएगी।

दिल्ली में 'आप' का पेयर चुने जाने पर केजरीवाल को दी बधाई

सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एमसीडी में आप के मेयर का चुनाव जीतने पर बधाई दी। उन्होंने कहा, मुझे पता था कि मेयर आप से चुना जाएगा। मैं इसके लिए सीएम अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के लोगों और आप कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।

ये भी पढ़ें:

अफगानिस्तान और ताजिकिस्तान में बेहद शक्तिशाली भूकंप से कांप उठी धरती, रिक्टर स्केल पर 6.8 मापी गई तीव्रता

कंगाल पाकिस्तान में बुरे हालात, अब मंत्रियों की कटेगी सैलरी, खुद भरना होगा बिजली-पानी और फोन का बिल

क्या सऊदी अरब बनाएगा नया 'काबा'? नए शहर ‘मुरब्बा’ का डिजाइन देख कई मुस्लिमों ने जताई नाराजगी