A
Hindi News बिहार "ऐसा कोई जिला नहीं जो मुजफ्फरपुर वालों से हिला नहीं," पिस्टल लहराते रील बनाने पर लड़की को घर से उठा ले गई पुलिस

"ऐसा कोई जिला नहीं जो मुजफ्फरपुर वालों से हिला नहीं," पिस्टल लहराते रील बनाने पर लड़की को घर से उठा ले गई पुलिस

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक नाबालिग लड़की ने बाइक पर स्टंट किया और पिस्टल लहराते हुए रील बनाई तो वह वायरल हो गई। लेकिन जब यह वीडियो पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने नाबालिग लड़की को हिरासत में ले लिया। अब लड़की से हथियार के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

viral reel- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ नाबालिग लड़की की रील हुई वायरल

मुजफ्फरपुर: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग इन दिनों कुछ भी करने को तैयार हैं। इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला बिहार के मुजफ्फरपुर में, जहां एक नाबालिग लड़की ने हाथ में पिस्टल लेकर लहराते हुए रील बनाई। इस रील में पीछे से डायलॉग चल रहा है, "ऐसा कोई जिला नहीं जो मुजफ्फरपुर वालों से हिला नहीं।" नाबालिग लड़की हाथ में पिस्टल लहराते हुए और बाइक पर स्टंट करते रील बनाती है, जो कि वायरल हो गई। इसके बाद पुलिस हरकरत में आई।

छापे मारी में लड़की घर नहीं मिली पिस्टल
पिस्टल और स्टंट करते हुए इंस्टाग्राम पर नाबालिग लड़की रील अपलोड करती है। वीडियो तेजी से वायरल हो गई। जानकारी मिली है कि मुजफ्फरपुर के कंपनीबाग स्थित सिटी पार्क में युवती ने हाथ में पिस्टल लेकर रील बनाई। चार दिन पहले बनाई गई वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो पुलिस हरकत में आई। इसके बाद पिस्टल लेकर रील बनाने वाली माड़ीपुर की लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान पुलिस ने लड़की के घर छापेमारी की लेकिन पिस्टल बरामद नहीं हुई। अब इसके संबंध में उससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

माड़ीपुर इलाके से पकड़ी गई लड़की
इफत्त एक्सक्वीन के नाम से बने लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 1300 फॉलोअर्स हैं। इसपर 31 वीडियो अपलोड हैं। इनमें तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वीडियो में किशोरी भोजपुरी डायलॉग पर हथियार लहरा रही है। वहीं एक वीडियो में लड़की बाइक पर सवार होकर स्टंट करती दिख रही है। इसके सभी वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और उसके सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला। इसके बाद लड़की के घर का पता लगाया और घर पहुंची। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया। पुलिस के अधिकारी ने बताया कि लड़की माड़ीपुर इलाके से पकड़ी गई है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

सोशल मीडिया से पैसे कमाती है 17 साल की लड़की
पुलिस के अनुसार किशोरी ने पूछताछ में साहेबगंज इलाके के रील्स स्टार ग्रुप से जुड़े होने की बात बताई है। उसने रील्स बनाने के लिए हथियार देने वाले दो युवकों का नाम भी बताया है। यह युवक भी ग्रुप से जुड़े हैं। पुलिस ने दोनों को पकड़ा है और दोनों से पूछताछ के बाद हथियार बरामदगी के लिए छापेमारी चल रही है। पुलिस ने बताया कि शहर के सिटी पार्क में हथियार के साथ वाली रील और पताही हवाई अड्डे के पास बाइक स्टंट का वीडियो बनाया है। पिस्टल लेकर सिटी पार्क में रील्स बनाने वाली किशोरी से एसएसपी राकेश कुमार व सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने पूछताछ की। उसने पुलिस को अपनी उम्र 17 साल बताई है और आठवीं पास है। लड़की ने बताया कि घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण पढ़ाई जारी नहीं रख सकी। उसने बताया कि वह काफी समय से रील बनाती रही है और इससे हर माह 15 से 20 हजार रुपये की आमदनी हो जाती है। 

सिटी एसपी ने युवाओं से ऐसी रील ना बनाने की अपील की 
वहीं इस मामले पर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि एक लड़की का हथियार के साथ वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद साइबर क्राइम की टीम मामले की जांच कर रही थी। उसी के आधार पर सत्यापन किया जा रहा है। लड़की को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सीटी एसपी ने कहा की युवाओं से अपील है कि सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो बनाने से बचे।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

VIDEO: चुनाव प्रचार में व्यस्त पति नहीं पहुंचे घर, करवा चौथ का व्रत खोलने पार्टी कार्यालय गई पत्नी

आतंकियों की गोली ने छीन ली गुलाम मोहम्मद के परिवार की खुशियां, शादी वाले घर में अब पसरा है मातम