Friday, May 10, 2024
Advertisement

VIDEO: चुनाव प्रचार में व्यस्त पति नहीं पहुंचे घर, करवा चौथ का व्रत खोलने पार्टी कार्यालय गई पत्नी

मध्य प्रदेश के खंडवा में विधायकी का चुनाव लड़ रहे पति कुंदन मालवीय जब चुनावी व्यस्तता के चलते करवा चौथ पर शाम को घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी पार्टी कार्यालय पहुंच गईं। इसके बाद कुंदन और उनकी पत्नी प्रियंका मालवीय ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर करवा चौथ मनाया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 02, 2023 8:26 IST
kundan malviya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV व्रत खोलने कार्यालय पहुंचीं खंडवा से कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय की पत्नी प्रियंका

खंडवा: कल देशभर में महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए सारे दिन भूखे-प्यासे रहकर व्रत रखा और रात को पति और चांद को देखकर व्रत खोला। लेकिन चुनाव के चक्कर में खंडवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय की पत्नी ने रात को अपने पति का खूब इंतजार किया। लेकिन जब उनके पति व्रत खुलवाने के लिए घर नहीं पहुंचे तो चुनाव प्रचार में व्यस्त कुंदन मालवीय की पत्नी बच्चों समेत पार्टी कार्यालय पहुंच गईं और वहीं पति कुंदन ने पानी पिलाकर व्रत खुलवाया।

पार्टी कार्यालय पर ही खुलवाया व्रत

दरअसल, खंडवा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय की पत्नी प्रियंका मालवीय कल रात पार्टी कार्यालय पहुंच गईं। चुनाव प्रचार में व्यस्त दिनभर से व्रत रहीं पत्नी प्रियंका का पति कुंदन ने पानी पिलाकर व्रत खुलवाया। देशभर में कल पति-पत्नी के लिए सबसे खास माने जाने वाले त्यौहार करवा चौथ को मनाया गया। इस दिन पत्नी दिनभर पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला उपवास रखती हैं और रात्रि में चंद्र दर्शन करने के बाद पति के हाथों से पानी पीकर अपना व्रत खोलती हैं। चूंकि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं, ऐसे में यहां करवा चौथ के दिन ये अनूठा नजारा देखने को मिला है। जहां विधानसभा का चुनाव लड़ रहे पति अपनी चुनावी व्यस्तताओं के चलते पत्नी का व्रत खुलवाने घर नहीं पहुंच सके, लिहाजा पत्नी खुद ही पार्टी कार्यालय पहुंच गई और पति के हाथों पानी पीकर व्रत खोला। 

पति-पत्नी के स्नेह का वीडियो हो रहा वायरल
यह नजारा देखने को मिला खंडवा के कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में, जहां खंडवा विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार कुंदन मालवीय अपनी चुनावी रणनीति बनाने को लेकर पार्टी कार्यालय में व्यस्त थे। इधर, पति की चुनावी व्यस्तता को समझते हुए पत्नी प्रियंका मालवीय अपने बच्चों के साथ पार्टी कार्यालय पहुंच गईं और वहीं पर उन्होंने करवा चौथ मनाया। पति कुंदन मालवीय ने पत्नी प्रियंका को पानी पिलाकर उनका व्रत खुलवाया। पति-पत्नी के इस अनूठे स्नेह का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

(रिपोर्ट- प्रतीक मिश्रा)

ये भी पढ़ें-

पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी गाड़ी, महिला बोली- मेरा भाई यहां का टीआई, फिर ऐसे हुई कार्रवाई; VIDEO

दिल्ली से ज्यादा जहरीली हुई नोएडा की हवा, बाहर निकलने से पहले जान लें आज का AQI

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement