A
Hindi News बिहार "काली काली ज़ुल्फों के फंदे ना डालो..," फ्लोर टेस्ट से पहले पार्टी मोड में तेजस्वी के आवास पर जुटे RJD विधायक

"काली काली ज़ुल्फों के फंदे ना डालो..," फ्लोर टेस्ट से पहले पार्टी मोड में तेजस्वी के आवास पर जुटे RJD विधायक

बिहार विधानसभा में कल नीतीश सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है लेकिन उससे पहले तेजस्वी के आवास से एक वीडियो सामने आया है जिसमें विधायक युसूफ कैसर गिटार पर एक गाना गाते दिख रहे हैं और बाकी विधायक साथ गुनगुना रहे हैं।

rjd mla guitar - India TV Hindi Image Source : INDIA TV गिटार पर गीत गाते आरजेडी विधायक युसूफ कैसर

बिहार विधानसभा में 12 फरवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शक्ति परीक्षण होना है। लेकिन उससे पहले बिहार में सियासी उथल पुथल जारी है। एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं जो फ्लोर टेस्ट को लेकर पूरी तरह कॉन्फिडेंट हैं। वहीं विरोधी खेमें में हलचल तेज है। पहले कांग्रेस के विधायकों को हैदराबाद भेजा गया और अब आरजेडी विधायकों को तेजस्वी यादव के घर में बाड़ेबंदी कर दी है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें तेजस्वी अपने आवास पर RJD विधायकों के साथ बैठे हैं और विधायक युसूफ कैसर गिटार पर एक गज़ल गा रहे हैं और बाकी विधायक इसमें मंत्रमुग्ध दिख रहे हैं।

विधायक युसूफ कैसर ने गिटार पर गाया गाना

इस वीडियो में दिख रहा है कि गिटार पर नुसरत फतेह अली खान के गाने "काली-काली जुल्फों" को विधायक युसूफ कैसर गा रहे हैं और आरजीडी के अन्य विधायक साथ में गुनगुना रहे हैं। वीडियो में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी ये गीत गुनगुनाते दिख रहे हैं। बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कल बताया था कि सोमवार को सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के विश्वास मत तक पार्टी के सभी विधायक यहां तेजस्वी यादव के आवास पर ही रहेंगे। बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा में राजद के सबसे अधिक 79 विधायक हैं। झा ने देर शाम यह बयान तब दिया जब पार्टी के विधायक उपमुख्यमंत्री रहते तेजस्वी यादव को आवंटित सरकारी बंगले ‘5, देशरत्न मार्ग’ पर पहुंचे थे। 

तेजस्वी के आवास पर जमा सभी विधायक

बता दें कि आरजेडी के और महागठबंधन के विधायकों ने रविवार की रात तेजस्वी के ही आवास पर गुजारी है, जिसका ये वीडियो सामने आया है। आरजेडी के सारे विधायक कल दोपहर में तेजस्वी के घर पहुंचना शुरू हो गए थे, जहां बजट सत्र से पहले तेजस्वी ने लंच का आयोजन किया था। शाम तक सभी विधायक बंगले के अंदर ही थे, जिसके चारों ओर अतिरिक्त बैरिकेड्स लगाए जाने और फिर विधायकों का सामान उनके निजी कर्मचारियों द्वारा उन तक पहुचाया जाने लगा। इसके बाद तेजस्वी के आवास पर ही सभी विधायकों ने डिनर किया। गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल-यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के पाला बदलकर NDA के साथ जाने के बाद तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद गंवा दिया है। 

ये भी पढ़ें-