A
Hindi News बिहार बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के भेजे निमंत्रण पर तेजस्वी यादव ने ये क्या कह दिया!

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के भेजे निमंत्रण पर तेजस्वी यादव ने ये क्या कह दिया!

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा पटना के नौबतपुर में हो रही है। यह हनुमंत कथा 17 मई तक चलेगी। सोमवार को दिनभर चर्चा होती रही कि लालू यादव और तेजस्वी यादव हनुमंत कथा में शिरकत करेंगे।

tejashwi yadav dhirendra krishna shastri- India TV Hindi Image Source : PTI तेजस्वी यादव, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की पटना में चल रही कथा में शामिल नहीं होंगे। सोमवार को खुद तेजस्वी यादव ने स्पष्ट कर दिया कि वे बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने नहीं जा रहे हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा, "जहां जनता का भला होता है, वहीं हमलोग जाते हैं। हम बिहार की जनता की सेवा और काम करने में अपना समय लगा रहे हैं, जहां हमारा समय उपयोगी होगा, हम वहां समय देंगे।"

हमारे यहां बहुत सारे निमंत्रण आते रहते हैं- तेजस्वी
दरअसल, सोमवार को दिनभर चर्चा होती रही कि राजद प्रमुख लालू यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हनुमंत कथा में शिरकत करेंगे। तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात खुद साफ कर दी। उल्लेखनीय है कि धीरेंद्र शास्त्री के पटना आने का राजद के कई नेता विरोध कर चुके हैं। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, "हमारे यहां बहुत सारे निमंत्रण आते रहते हैं। जहां जनता का काम होता है, वहीं हमलोग जाते हैं।"  

यह भी पढ़ें-

'अब बीजेपी के पतन का दिन आ गया है'
वहीं, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस तरह से कर्नाटक की जनता ने बीजेपी को धूल चटाकर कांग्रेस को मौका दी है इससे साफ पता चलता है कि अब बीजेपी के पतन का दिन आ गया है। कर्नाटक में बीजेपी की ही हार नहीं हुई है बल्कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ तमाम बीजेपी के सहयोगी दलों की भी हार हुई है।

धीरेंद्र शास्त्री की कथा पटना के नौबतपुर में हो रही है। यह हनुमंत कथा 17 मई तक चलेगी।