A
Hindi News बिहार बिहार में छठ से लौटते समय एक ही परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो सगे भाइयों की मौत, चार घायल

बिहार में छठ से लौटते समय एक ही परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दो सगे भाइयों की मौत, चार घायल

बिहार के लखीसराय में आपसी रंजिश के चलते दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह छठ का अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार पर युवक ने गोली चला दी। इस घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हो गए।

एक ही परिवार पर फायरिंग में दो सगे भाइयों की मौत।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एक ही परिवार पर फायरिंग में दो सगे भाइयों की मौत।

लखीसराय: जिले के कवैया थाना इलाके में फायरिंग का मामला सामने आया है। यहां छठ घाट से पूजा करके लौट रहे पूरे परिवार पर एक युवक से गोली चला दी। युवक ने एक साथ कई बार ताबड़तोड़ फायरिंग की। वहीं गोलियों के तड़तड़ाहट सुनकर मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं घायलों को आनन-फानन में पटना रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि पूरा परिवार सुबह-सुबह छठ पर अर्घ्य देकर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक युवक ने पूरे परिवार पर फायरिंग कर दी। वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। छठ के दिन इस तरह फायरिंग की यह घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।   

आपसी रंजिश में की फायरिंग

दरअसल, पूरा मामला बिहार के लखीसराय जिले का है। यहां कवैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में आपसी रंजिश के चलते इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि छठ पूजा के चलते पूरा परिवार सुबह-सुबह सूर्य देव को अर्घ्य देकर घर वापस लौट रहा था। सभी लोग अभी थोड़ी ही दूर गए थे। इसी दौरान रास्ते में एक युवक ने पूरे परिवार पर फायरिंग शुरू कर दी। परिवार के लोग कुछ समझ पाते इससे पहले आरोपी ने कई राउंड फायरिंग कर दी। फायरिंग में कुल छह लोगों को गोली लगने की बात बताई जा रही है। 

घायलों को रेफर किया गया पटना

गोली लगने से दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं बाकी के चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को आनन-फानन में पटना रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि घायलों में दो मृतकों की पत्नियां थीं, जबकि एक उनकी बहन और एक उनका पिता है। सभी को अस्पताल ले जाया गया है। वहीं अब फायरिंग की इस घटना से पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। बता दें कि घटना को छठ पूजा से लौटने के दौरान अंजाम दिया गया है। छठ के दौरान पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा जाता है। ऐसे में इस तरह से एक ही परिवार के छह लोगों पर फायरिंग कर देने के इस मामले के बाद पुलिस और प्रशासन की भी फजीहत हो रही है।

इसे भी पढ़ें

शिक्षा के मंदिर में बार-बालाओं ने किया अश्लील डांस, बिहार के सीतामढ़ी से आया VIDEO

बिहार के सीतामढ़ी में जहरीली शराब से 5 की मौत, पुलिस ने बताई केवल एक; छठ पर गांव में पसरा मातम