A
Hindi News छत्तीसगढ़ BJP नेता का 120 किलो का VIP बकरा चोरी, 18 लाख की कार में 'शेरू' को उठा ले गए; VIDEO

BJP नेता का 120 किलो का VIP बकरा चोरी, 18 लाख की कार में 'शेरू' को उठा ले गए; VIDEO

बताया जा रहा है कि यह बकरा भाजपा नेता का काफी खास था। यह बकरा सिर्फ बोल नहीं पता था लेकिन सभी काम कर लेता था जो एक इंसान करता है। भाजपा नेता का भी बकरे से काफी लगाव था, उसके चोरी हो जाने के बाद उनके परिवार के लोगों में भी मायूसी फैली है।

goat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी नेता इस बकरे को परिवार के सदस्य की तरह रखते थे।

भाजपा नेता का 120 किलो वजनी बकरा चोरी हो गया है जिसकी शिकायत रघुनाथपुर चौकी में की गई थी। वहीं, बकरा चोरी होने की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है जिसमें दिख रहा है कि 18 लाख की वरना गाड़ी में 120 किलो के बकरे की चोरी की गई है। बकरे को अब तक पुलिस नहीं खोज पाई है। भाजपा नेता पार्टी नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ एडिशनल एसपी के पास पहुंचे और बकरे को जल्द खोजने के लिए ज्ञापन सौंपा है।

परिवार के सदस्य की तरह था यह बकरा

दरअसल, सरगुजा जिले के रघुनाथपुर स्थित भाजपा नेता सुरेश गुप्ता का 120 किलो वजनी बकरा शेरू चोरी हो गया है। चोर लग्जरी कार में सवार होकर आए थे। जिस बकरे की चोरी हुई वह आम बकरा नहीं, बल्कि 120 किलो का बकरा था, जिसे वे परिवार के सदस्य की तरह रखते थे। चोरी की ये घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। भाजपा नेता ने सीसीटीवी फुटेज के साथ ही रघुनाथपुर चौकी में बकरा चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि यह बकरा भाजपा नेता का काफी खास था। यह बकरा सिर्फ बोल नहीं पता था लेकिन सभी काम कर लेता था जो एक इंसान करता है। भाजपा नेता का भी बकरे से काफी लगाव था, उसके चोरी हो जाने के बाद उनके परिवार के लोगों में भी मायूसी फैली है।

देखें वीडियो-

पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

बकरा चोरी के मामले में एडिशनल एसपी पुलिस कुमार ने बताया है कि बकरा चोरी करने वाले चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक स्पेशल टीम बनाया है और यह टीम चोरों के काफी करीब पहुंच गई है और जल्दी चोरों को पड़कर बकरे को बरामद कर लिया जाएगा

(रिपोर्ट- सिकंदल अली)

यह भी पढ़ें-