A
Hindi News छत्तीसगढ़ एस्केलेटर चढ़ रहे थे पिता, गोद से छिटक कर 40 फीट नीचे गिरा मासूम, दिल दहला देने वाला VIDEO आया सामने

एस्केलेटर चढ़ रहे थे पिता, गोद से छिटक कर 40 फीट नीचे गिरा मासूम, दिल दहला देने वाला VIDEO आया सामने

रायपुर के सिटी सेंटर मॉल में एस्केलेटर चढ़ते समय पिता की गोद से एक बच्चा फिसलकर नीचे गिर गया। पिता की गोद से बच्चा तीन मंजिल नीचे गिरा। अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

मॉल में तीन मंजिल नीचे गिरा बच्चा- India TV Hindi मॉल में तीन मंजिल नीचे गिरा बच्चा

छत्तीसगढ़ के रायपुर के सिटी सेंटर मॉल से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एस्केलेटर चढ़ने के दौरान पिता की गोद से छिटक कर एक साल भर का मासूम 40 फीट नीचे गिर गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बच्चे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मॉल के तीसरे माले से एस्केलेटर से मासूम सीधे नीचे जमीन पर जा गिरा। घटना का वीडियो जिसने भी देखा उसका कलेजा कांप उठा। 

तीन मंजिल नीचे गिरा बच्चा

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि मॉल में एस्केलेटर पर चढ़ते समय एक बच्चा फिसल जाता है। दूसरे बच्चे को पकड़ने के चक्कर में पिता के हाथ से मासूम छिटक गया और लगभग 40 फीट नीचे जा गिरा। घटना मंगलवार रात की है। पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल में तीसरी से चौथी मंजिल में जाने के दौरान पिता एस्केलेटर में चढ़ रहे थे। इस बीच, उनके साथ छह साल का दूसरा बच्चा भी था। वो भी एस्केलेटर चढ़ने की कोशिश कर रहा था, जिसे संभालने के चक्कर में गोद में लिया हुआ बच्चा छिटक कर नीचे गिर गया।

बच्चे की मां बेहोश हो गई

गंभीर हालत में बच्चे को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे बदहवास बच्चे की मां बेहोश हो गई। घटना के बाद देवेंद्रनगर पुलिस की टीम मॉल पहुंचकर घटनास्थल की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम लगभग 7:30 बजे राजन कुमार एक साल के राजवीर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मॉल आए थे। तीसरी मंजिल में खरीददारी करने के बाद वह एस्केलेटर से चौथी मंजिल में जा रहे थे। उनकी गोद में राजवीर था। इस दौरान उनके साथ में छह साल का बच्चा भी एस्केलेटर में चढ़ने लगा। उसे संभालने के प्रयास में बच्चा राजवीर गोद से सीधे 40 फीट नीचे गिर गया।

कुछ ही देर में खाली हो गया मॉल

बच्चे के गिरने के बाद वहां मौजूद दुकानदार और खरीददारी करने आए लोग हतप्रभ रह गए। सभी बच्चे की कुशलता की कामना करने लगे। हालांकि, कुछ देर बाद जब बच्चे की मौत की सूचना मिली तो व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी और मॉल खाली हो गया। घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो सभी की आंखों में आंसू आ गए। (रिपोर्ट- सिकंदर अली)

ये भी पढ़ें-