A
Hindi News छत्तीसगढ़ जंगल में मिला 7 साल की बच्ची का शव, पत्थर से कुचलकर हत्या; पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा

जंगल में मिला 7 साल की बच्ची का शव, पत्थर से कुचलकर हत्या; पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा

कबीरधाम जिले के एक जंगल में सात साल की बच्ची का शव मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है।

जंगल में मिला 7 साल की बच्ची का शव।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE जंगल में मिला 7 साल की बच्ची का शव।

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में गुरुवार को पुलिस ने एक बच्ची का शव बरामद किया। बच्ची की उम्र सात वर्ष बताई जा रही है। वहीं पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बच्ची की पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सिंघनपुरी थाना क्षेत्र में टाटावाही गांव के पास एक बालिका का शव मिलने की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि इस जानकारी के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। 

सिर पर पत्थर से लगी चोट

पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि शव की प्रारंभिक चिकित्सीय जांच में बालिका के सिर पर पत्थर से गंभीर चोट लगने की जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि उसके निजी अंगों पर भी चोट के निशान देखे गए हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या हत्या से पहले बालिका के साथ बलात्कार किया गया था, इस पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ''शुक्रवार को चिकित्सकों के दल के द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा जिसके बाद अधिक जानकारी मिल सकेगी।'' 

जांच में जुटी पुलिस

एसपी अभिषेक पल्लव ने आगे बताया कि पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उनके मुताबिक संदिग्ध के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं और यह वही व्यक्ति है जिसने सबसे पहले शव के बारे में सूचना दी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध दुर्ग जिले का निवासी है तथा वह पिछले छह-सात महीने से इलाके में रह रहा था। उसका कार्यालय घटना स्थल के बहुत करीब स्थित है। पल्लव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मौके से जुटाए गए साक्ष्य और संदिग्ध से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस की टीम इस मामले में और भी साक्ष्यों को जुटाने का प्रयास कर रही है। 

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

पुलिस की राइफल लेकर भागे नशेड़ी, 8 किलोमीटर तक पीछे-पीछे भागती रही पुलिस; जो बीच में आया...

होटल के अंदर घुसकर व्यापारी के बेटे को उतारा मौत के घाट, सीने में उतार दी पिस्टल की 6 गोलियां