Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुलिस की राइफल लेकर भागे नशेड़ी, 8 किलोमीटर तक पीछे-पीछे भागती रही पुलिस; जो बीच में आया...

बिहार के मुजफ्फरपुर में कुछ कार सवार नशेड़ी पुलिस की ही राइफल लेकर फरार हो गए। करीब आठ किलोमीटर तक पुलिस उनका पीछा करती रही। इस दौरान उन्होंने कई सब्जी विक्रेताओं को टक्कर भी मार दी।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: March 08, 2024 13:22 IST
पुलिस की राइफल लेकर भागे नशेड़ी।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE पुलिस की राइफल लेकर भागे नशेड़ी।

मुजफ्फरपुर: जिले में नशे में धुत कार सवार युवकों ने गुरुवार की रात जमकर उत्पात मचाया। कल्याणी अंडी गोला मोड़ के पास नशे मे धुत कार सवार युवकों ने थानाध्यक्ष, सिपाही को रौंदने की कोशिश की। इसी दौरान एक सिपाही मृत्युंजय कुमार का राइफल कार में फंस गया। इसके बाद नशेड़ी राइफल लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से एक युवक पकड़ा गया। इस दौरान नशेड़ियों ने सब्जी विक्रेता के पैर पर कार चढ़ा दी। नशेड़ियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कार सवारों का पीछा किया। काफी दूर तक जाने के बाद नशेड़ियों ने बैरिया में रायफल फेक दिया। फिलहाल पुलिस ने रायफल को मौके से बरामद कर लिया है। 

सब्जी विक्रेताओं को मारी टक्कर

सब्जी दुकानदार आकाश ने बताया कि कल्याणी से जवाहरलाल रोड की ओर तेजी से एक कार निकली। कार सवार तीन युवक अंडी गोला की ओर मुड़ना चाह रहे थे। आगे ठेला लगे होने के कारण गाड़ी रूक गई। इस क्रम में कार से एक युवक नीचे उतरकर ठेले को हटाने का प्रयास करने लगा। तभी नगर थाना की गस्ती गाड़ी पहुंच गई। पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार सवार गाड़ी पीछे कर तेजी से भागने लगे। इस दौरान कार सवारों ने तीन सब्जी विक्रेताओं को भी टक्कर मार दी। 

काफी देर तक पीछा करती रही पुलिस

इसी दौरान सामने से आए थानेदार विजय कुमार सिंह और पुलिस जवान मृत्युंजय कुमार को भी कार से टक्कर लग गई। एक जवान कार की चपेट में आ गया। नशेड़ियों ने कुछ दूरी तक उन्हें घसीट भी दिया। पुलिस जवान मृत्युंजय ने नशेड़ियों को रोकने का प्रयास किया। तभी तेजी में भाग रही कार के साइड में मृत्युंजय की राइफल का फीता फंस गया। कार में फंसी राइफल को लेकर युवक भाग गए। इसके बाद नगर थानेदार और अन्य जवानों ने जिप्सी से कार का पीछा किया। अंडी गोला से बैरिया गोलंबर तक अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। 

हर जगह पुलिस ने की नाकेबंदी

वायरलेस पर मैसेज जारी होने के बाद अलग-अलग थानों की पुलिस ने कार सवारों की घेराबंदी शुरू की। पुलिस ने जगह-जगह वाहन जांच शुरु कर दी। बैरिया पहुंचने के बाद कार सवार रायफल फेंक कर भगवानपुर की ओर भाग निकले। कार सवारों को घेरने के लिए फरदो और भगवानपुर के पास देर रात तक नाकेबंदी की गई। इधर देर रात चली छापेमारी में तीन अन्य युवकों के साथ एक सफेद कार पकड़ी गई है। पुलिस युवकों का सत्यापन कर रही है।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

कानपुर में पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, पुलिसकर्मी भी घायल, 3 गिरफ्तार

होटल के अंदर घुसकर व्यापारी के बेटे को उतारा मौत के घाट, सीने में उतार दी पिस्टल की 6 गोलियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement