Friday, May 03, 2024
Advertisement

होटल के अंदर घुसकर व्यापारी के बेटे को उतारा मौत के घाट, सीने में उतार दी पिस्टल की 6 गोलियां

मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक की हत्या उसी के होटल के अंदर मौजूद घर में की गई है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: March 08, 2024 12:58 IST
होटल के अंदर घुसकर व्यापारी के बेटे की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV होटल के अंदर घुसकर व्यापारी के बेटे की हत्या।

भिण्ड: शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। यहां एक व्यापारी के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना को सिटी कोतवाली थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर तड़के सुबह 4 बजे अंजाम दिया गया है। मृतक की पहचान 24 वर्षीय प्रणाम जैन पुत्र पन्ना जैन के रूप में हुई है। वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जबकि पुलिस बाद में घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस से पहले स्थानीय विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह भी घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

होटल के अंदर ही रहता था परिवार

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिंड शहर के प्रतिष्ठित पन्ना पैलेस होटल एवं पन्ना रेस्टोरेंट के मालिक विनोद जैन उर्फ पन्ना जैन के 24 वर्षीय बेटे प्रणाम जैन की हत्या कर दी गई है। हत्या की इस घटना को होटल के अंदर स्थित घर में अंजाम दिया गया है। अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि उन्होंने पीड़ित के होटल के अंदर मौजूद घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। दरअसल पन्ना जैन अपने परिवार के साथ होटल में ही ऊपर के फ्लोर पर रहते हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी ने सोते समय युवक प्रणाम जैन के सीने में पिस्टल की 6 गोलियां दाग दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर जब तक होटल कर्मचारी और परिवार के अन्य सदस्य वहां पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुका था। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस हत्या का आरोप शहर के ही युवक मिक्कू भदोरिया पर लगाया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने खराब कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई। वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने प्रणाम जैन को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने होटल और घर में लगे सीसीटीवी डीवीआर को जब्त कर लिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

(भिण्ड से परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

मध्य प्रदेश में फेरे लेने से पहले दूल्हे की मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां, दुल्हन का बुरा हाल

राजगढ़: मामा की अंत्येष्टि में जा रहे युवक को गाड़ी चलाते समय आया हार्ट अटैक, मौके पर मौत, कई घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement