A
Hindi News क्राइम भुवनेश्वर : झुग्गी बस्ती में पांच साल की बच्ची से बलात्कार, गला रेत कर की गई हत्या

भुवनेश्वर : झुग्गी बस्ती में पांच साल की बच्ची से बलात्कार, गला रेत कर की गई हत्या

भुवनेश्वर की एक झुग्गी बस्ती ने नाबालिग बच्ची के साथ आरोपी ने बलात्कर किया। इसके बाद बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर।

भुवनेश्वर : भुवनेश्वर में एक झुग्गी बस्ती में पांच साल की बच्ची की कथित रूप से बलात्कार के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पूरा मामला सोमवार शाम का बताया जा रहा है। एयरफील्ड थाना क्षेत्र के सुंदरपाड़ा क्षेत्र के केला साही में इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के समय बच्ची अपने घर में अकेली थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने आरोपी को पीड़िता के घर में जाते और फिर आते देखा है। वहीं पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश कर रही है।

परिजनों ने पुलिस से की शिकायत

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी भी झुग्गी बस्ती का ही रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता के घर में घुसा और मौके का फायदा उठाते हुए कथित रूप से घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया। वहीं बच्ची के माता-पिता ने पुलिस से मामले की शिकायत भी कर दी है। पुलिस से की गई शिकायत में बच्ची के माता-पिता ने कहा कि काम से लौटने पर उन्हें बच्ची घर पर नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने बच्ची की तलाश करनी शुरू कर दी। काफी तलाश करने पर उन्हें बिस्तर के नीचे उसका शव मिला। 

आरोपी को पकड़ने के लिए जांच शुरू

पास के एक दुकानदार ने दावा किया कि आरोपी के साथ बच्ची उनकी दुकान पर चॉकलेट खरीदने आई थी। उसने कहा कि अन्य लोगों ने भी आरोपी को उसके घर में घुसते और बाहर निकलते देखा था। वहीं एयरफील्ड के थाना प्रभारी अशोक नायक ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष दस्ते ने जांच शुरू कर दी है। नायक ने कहा कि शुरुआती जांच में संकेत मिला है कि आरोपी ने अकेले ही अपराध को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल से सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

(इनपुट : भाषा)

यह भी पढ़ें- 

विजयवाड़ा : बस स्टैंड में बैठे यात्रियों के ऊपर चढ़ी बस, सामने आया दर्दनाक वीडियो

हवस में अंधे पिता ने 13 साल की बेटी से कई बार रेप किया, मां की शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

Latest Crime News