Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

हवस में अंधे पिता ने 13 साल की बेटी से कई बार रेप किया, मां की शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

मुंबई में एक पिता ही अपनी बेटी का रेपिस्ट निकला। वह 2 सालों से अपनी मासूम बेटी का रेप कर रहा था। हवस में अंधे इस पिता को लड़की की मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 06, 2023 15:01 IST
father raped 13 year old daughter- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY बच्ची से रेप

मुंबई: एक बेटी के लिए उसका पिता सबसे प्यारा होता है। पिता वो होता है, जिस पर एक बेटी आंख बंद करके विश्वास करती है। लेकिन मुंबई से एक ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया। यहां एक शख्स को अपनी 13 साल की बेटी के साथ कई बार रेप करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामला मुंबई के पूर्वी उपनगर गोवंडी का है। इस हवस में अंधे पिता को लड़की की मां की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया। 

पुलिस ने क्या कहा?

मुंबई की शिवाजी नगर पुलिस ने कहा कि शख्स पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 367 (2) (एन), 506 (2) और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम (POCSO) के तहत आरोप लगे।  उसे अदालत में पेश किया गया और पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। शिवाजी नगर पुलिस ने कहा, "आरोपी पिता ने पिछले दो वर्षों में अपनी नाबालिग बेटी से कई बार रेप किया।"

कैसे सामने आया मामला?

ये घटना तब सामने आई जब मां ने बेटी को रोते हुए देखा और उससे इसका कारण पूछा। पुलिस ने कहा, 'आरोपी ने लड़की को धमकी दी थी कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वह उसे जान से मार देगा।'

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसके साथ कई बार रेप किया और अलग-अलग जगहों पर ले गया। घटना का पता चलने के बाद पीड़िता की मां ने मामले की शिकायत थाने में की, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement