Sunday, May 05, 2024
Advertisement

झारखंड: मूक-बधिर बच्ची के साथ घिनौनी हरकत, रोने की आवाज सुन पहुंचे लोग

झारखंड के पलामू जिले में मुक-बधिर बच्ची के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। बच्ची की उम्र 8 साल है। बच्ची को सुनसान इलाके में ले जाकर आरोपी ने इस घिनौने अपराध को अंजाम दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 28, 2023 16:27 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

झारखंड के पलामू जिले से एक शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। बच्ची मूक-बधिर है। आरोपी शख्स शादीशुदा है। उसकी उम्र 35 साल है। इसका एक दस साल का बेटा भी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे।

बच्ची को सुनसान इलाके में ले गया

घटना पलामू जिले के नावा बाजार थाना क्षेत्र की है। बलात्कार का आरोपी कंचन कुमार पंडवा क्षेत्र का रहनेवाला है। नाबालिग बच्ची को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बच्ची अपने घर से शुक्रवार शाम थोड़ी दूर पर स्थित सदाबाह नदी की ओर गई थी। इसी दौरान पंडवा मोड़ का रहने वाला कंचन वहां पहुंचा। सुनसान इलाके में बच्ची को ले गया और उसका बलात्कार किया। 

"कृषि मंत्री रहते कुछ नहीं किया", PM मोदी के हमले का शरद पवार ने दिया जवाब, जानें क्या कुछ बोले

परिवार के लोग पहुंचे तो बच्ची रो रही थी

पीड़ित बच्ची की दादी ने बताया कि जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो उसे परिवार वाले ढूंढने लगे। स्थानीय लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति बच्ची को नदी के सुनसान इलाके में ले गया है। लोगों के बताए अनुसार, परिवार के लोग जगह पर पहुंचे तो बच्ची रो रही थी। आवाज सुनकर जब आस- पास के लोग पहुंचे, तो आरोपी वहां से भाग निकला। बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

- IANS इनपुट के साथ

पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, बब्बर खालसा के 4 सदस्य गिरफ्तार

धुलकोट में CM शिवराज सिंह चौहान ने बहनों संग खाया खाना, देखें VIDEO
 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement