Saturday, May 11, 2024
Advertisement

धुलकोट में CM शिवराज सिंह चौहान ने बहनों संग खाया खाना, देखें VIDEO

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को आदिवासी बाहुल्य धुलकोट पहुंचे। यहां उन्होंने बारेला समाज की बहनों के साथ खाना खाया। बहनें घर से खाना बनाकर लाई थीं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 28, 2023 15:01 IST
बहनों संग भोजन करते हुए शिवराज सिंह चौहान- India TV Hindi
बहनों संग भोजन करते हुए शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। उससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज चौहान बीजेपी के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इस बीच, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को आदिवासी बाहुल्य धुलकोट पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करने से पहले बारेला समाज की बहनों के साथ खाना खाया। मुख्यमंत्री शिवराज को बहनों ने सभा स्थल पर ही खाना खिलाया। बहनें घर से खाना बनाकर लाई थीं।

बहनों ने शिवराज को खिलाया खाना 

शिवराज सिंह चौहान का बहनों ने पहले परंपरागत तरीके से स्वागत किया, फिर भोजन करने को कहा। मुख्यमंत्री चौहान ने वहीं मंच के पास जमीन पर बैठकर बहनों के साथ भोजन किया। बहनों ने मक्के की रोटी, टमाटर की चटनी, फली की चटनी और भाजी बनाकर लाई थीं। बहनों ने भैया शिवराज को और भैया शिवराज ने बहनों को अपने हाथो से खाना खिलाया। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बहनें शिवराज सिंह चौहान को अपने हाथों से खिला रही हैं, तो वहीं सीएम भी उन्हें खिलाते दिख रहे हैं।

"हमारा भाई कहकर गले लगाया"

 सभा के दौरान उन्होंने कहा, "आज आ रहा था तो रास्ते में बहनों ने उतार लिया। हमारा भाई कहकर गले लगाया। आशीर्वाद दिया। मंच पर आने से पहले कहा कि मक्का की रोटी, भाजी और सूखी चटनी लेकर आए हैं, खाकर जाना पड़ेगा। बहनों के साथ चटनी, भाजी और मक्के की रोटी खाई। यह भाई वचन देता है जब तक मेरे शरीर में प्राण रहेंगे आपके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा। बहनों के इस प्यार को नमन करता हूं।"

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

शिवराज सिंह चौहान शनिवार दोपहर 1:00 बजे के करीब धुलकोट पहुंचे। यहां उन्होंने नेपानगर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी मंजू दादू के समर्थन में सभा को संबोधित किया। मंच से उनका टारगेट कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी रहीं। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की प्रियंका गांधी दमोह में झूठ की दुकान खोलने आई हैं। कांग्रेसी भगवान राम के होर्डिंग हटवा रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement