Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बहस के बीच 16 साल के लड़के ने पिता को मारा चाकू, अस्पताल जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

झारखंड के पलामू से आई एक हैरान कर देने वाली खबर में 16 साल के एक लड़के ने बहस के दौरान अपने पिता के ही सीने में चाकू घोंप कर उनकी हत्या कर दी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 26, 2023 19:15 IST
Son Kills Father, Son Kills Father News, Son Murders Father- India TV Hindi
Image Source : FILE झारखंड के पलामू में एक लड़के ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी।

रांची: झारखंड के पलामू से एक स्तब्ध कर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले में 16 साल के एक लड़के ने बहस के बीच अपने पिता की ही चाकू मारकर हत्या कर दी। पिता पर हमला करने के बाद लड़का मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि लड़के से बहस होने के पहले मृतक छोटू कुमार शर्मा का अपनी पत्नी से भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने गुरुवार को मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया। 

पत्नी नाराज होकर चली गई थी मायके

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना पालामू जिले के नावा जयपुर थाना क्षेत्र की है। क्षेत्र के निवासी छोटू कुमार शर्मा और उनकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद पत्नी नाराज होकर मायके चली गई थी। पत्नी के मायके जाने से नाराज छोटू शर्मा ने इसके बाद अपने बेटे से कहा कि जब तुम्हारी मां मायके चली गई है तो तुम भी वहीं चले जाओ। इसी बात को लेकर पिता और पुत्र में बहस होने लगी। बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे दोनों के बीच चल रही बहस ने हिंसक रूप अख्तियार कर लिया।

सीने में घोंपा सब्जी काटने वाला चाकू
बताया जा रहा है कि बहस के बीच आरोपी लड़का इतना उत्तेजित हो गया कि उसने सब्जी काटने वाला चाकू उठाया और अपने पिता के सीने में घोंप दिया। छोटू शर्मा को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेदिनीनगर स्थित मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। छोटू शर्मा फर्नीचर बनाने का काम करता था। आरोपी नाबालिग वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। बता दें कि जनवरी में पलामू में ही एक पुत्र ने अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी थी कि उसने लड़के की मां की मौत के बाद दूसरी शादी की थी और अपने बेटे को संपत्ति से बेदखल करना चाहता था। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement