Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

विजयवाड़ा : बस स्टैंड में बैठे यात्रियों के ऊपर चढ़ी बस, सामने आया दर्दनाक वीडियो

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में बस स्टैंड पर हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल, एक बस अनियंत्रित होकर यात्रियों के ऊपर चढ़ गई। इस हादसे में दो लोग घायल भी बताए जा रहे हैं।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Amar Deep Published on: November 07, 2023 10:39 IST
बस स्टैंड पर बैठे यात्रियों के ऊपर चढ़ी बस।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बस स्टैंड पर बैठे यात्रियों के ऊपर चढ़ी बस।

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा बस स्टैंड पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। दरअसल, सोमवार को यहां पंडित नेहरू बस स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 12 पर बैठे यात्रियों पर एपीएसआरटीसी की एसी मेट्रो लग्जरी बस अनियंत्रित होकर यात्रियों के ऊपर चढ़ गई। वहीं इस हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य यात्री घायल हो गए हैं।

बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित

बता दें कि विजयवाड़ा-गुंटूर नॉन स्टॉप बस विजयवाड़ा बस स्टैंड पर खड़ी थी। इसी दौरान अचानक बस प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई। वीडियो में दिख रहा है कि पहले तो बस धीरे चली, लेकिन बाद में बस अनियंत्रित हुई और फिर बस स्टैंड पर लगी रेलिंग और कुर्सियों को तोड़ते हुए आगे बढ़ गई। वहीं कुर्सियों पर कई लोग भी बैठे थे, जो अनियंत्रित बस की चपेट में आ गए। यात्रियों को टक्कर मारने के बाद भी बस नहीं रुकी। बस आगे जाकर जो स्टाल लगे हुए थे उनके सामने रुकी। वहीं इस हादसे को देखने के बाद वहां मौजूद अन्य यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। कुछ यात्री खुद को बचाने के लिए बस स्टेशन में इधर-उधर भागने लगे। बस के अंदर भी 24 यात्री सवार थे, जो सभी सुरक्षित हैं। 

जांच के आदेश

वहीं पूरे मामले को लेकर एपीएसआरटीसी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक द्वारका तिरुमाला राव ने आरटीसी अधिकारियों और यात्रियों से बातचीत की। उन्होंने इस हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि आरटीसी घायलों का चिकित्सा खर्च वहन करेगी। उन्होंने कहा कि “बस के ड्राइवर की उम्र लगभग 60 वर्ष है और वाहन भी फिट स्थिति में है। हम जांच कर रहे हैं कि क्या यह तकनीकी खराबी थी या ड्राइवर की गलती थी जिसके कारण दुर्घटना हुई।”

यह भी पढ़ें-  

नहीं मान रहे DMK के नेता उदयनिधि स्टालिन, अब सनातन धर्म को लेकर कह दी यह बड़ी बात

लिव-इन में रह रहे प्रेमी जोड़े ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को लगा ली आग, जानें पूरा मामला

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement