Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

लिव-इन में रह रहे प्रेमी जोड़े ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को लगा ली आग, जानें पूरा मामला

बेंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक कपल ने खुद को आग लगा ली। लड़की की मौके पर ही झुलसकर मौत हो गई, जबकि शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 06, 2023 21:18 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक कपल ने खद को आग के हवाले कर अपनी जान दे दी। घटना बेंगलुरु के कोथनूर पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है। यहां लिव-इन में रह रहे कपल ने अपने घर पर आग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल की 20 वर्षीय सौमिनी दास और केरल के 29 वर्षीय अभिल अब्राहम के रूप में की गई है। 

शादीशुदा थी सौमिनी दास 

पुलिस के मुताबिक, रविवार को उन्होंने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली थी। पुलिस ने बताया कि सौमिनी दास शादीशुदा थी और बेंगलुरु में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। उसकी मुलाकात अभिल अब्राहम से हुई, जो एक नर्सिंग होम में काम करता था। दोनों रिलेशनशिप में आए गए। बाद में बेंगलुरु के बाहरी इलाके में डोड्डागुब्बी गांव के एक फ्लैट में एक साथ रहने लगे। सौमिनी दास ने अपने पति से कहा था कि वह अब उसके साथ नहीं रह सकती और अपने नए साथी के साथ जीवन बिताना चाहती है। 

पड़ोसियों ने सुनी चीखने की आवाज

पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर को उसके पति का फोन आया था। इसके बाद पता नहीं चला कि कपल के बीच क्या बातचीत हुई। पड़ोसियों ने कपल के चीखने की आवाजें सुनी थीं। जब तक वे उन्हें बचाने के लिए दौड़े, तब तक सौमिनी दास की जलकर मौत हो चुकी थी। उसके साथी अभिल अब्राहम को अधजले अवस्था में विक्टोरिया अस्पताल में शिफ्ट किया गया, लेकिन रविवार रात को उसकी मौत हो गई। कोथनुरु पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

- IANS इनपुट के साथ

राजस्थान में तीन बार CM रहे गहलोत को पसंद है 'गोल्ड', नहीं है कोई कार, जानिए कितनी है संपत्ति

महादेव एप मामला: कांग्रेस डेलिगेशन को पहले इलेक्शन कमीशन ने दिया मिलने का समय, फिर कहा- अभी चुनाव में बिजी हैं

राजस्थान का सबसे छोटा जिला कौन सा है?

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement