A
Hindi News क्राइम AI कंपनी की CEO ने होटल में ले जाकर 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, बैग में मिली लाश; वजह जानकर फट जाएगा कलेजा

AI कंपनी की CEO ने होटल में ले जाकर 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, बैग में मिली लाश; वजह जानकर फट जाएगा कलेजा

गोवा के एक होटल में लेकर एक महिला ने अपने की 4 साल के बेटे की हत्या कर दी। यह कोई आम महिला नहीं बल्कि एआई कंपनी की सीईओ थी। महिला ने हत्या की घटना को अंजाम देने के लिए होटल बुक किया और यही होटल उसके पकड़े जाने की वजह भी बन गया।

AI कंपनी की CEO ने 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE AI कंपनी की CEO ने 4 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट।

नई दिल्ली: कर्नाटक के चित्रदूर्ग से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ये मामला इतना ज्यादा शर्मनाक है कि जिसे जानकर आपको मां की ममता से भी भरोसा उठ जाएगा। दरअसल, यहां एक मां ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी। इतना ही नहीं बेटे के हत्या के बाद मां उसकी लाश को बैग में भरकर ले जा रही थी। वहीं इस घटना को अंजाम देने के लिए महिला ने बाकायदा होटल बुक किया और होटल के कमरे में अपनी ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पति से विवाद के बाद कोर्ट ने दिया आदेश

दरअसल, सूचना सेठ नाम की ये महिला किसी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) कंपनी की CEO है। महिला की शादी साल 2010 में ही हो गई थी। वहीं उसे साल 2019 में बेटा पैदा हुआ। वहीं महिला का उसके पति के साथ विवाद चल रहा था। इसे लेकर दोनों कोर्ट में पहुंच गए। कोर्ट में काफी लंबे समय तक सुनवाई चली। आखिरकार कोर्ट ने दोनों का तलाक स्वीकार कर लिया। इसके साथ ही कोर्ट ने आदेश दिया था कि महिला का पति रविवार को अपने बच्चे से मिल सकता था, लेकिन महिला को कोर्ट का ये आदेश रास नहीं आया।    

होटल में कमरा लेकर की बेटे की हत्या

महिला नहीं चाहती थी कि उसका पति अपने बेटे से मिले। इससे बचने के लिए महिला ने अपने ही बेटे को रास्ते से हटाने का शर्मनाक फैसला ले लिया। इस घटना को अंजाम देने के लिए महिला अपने बेटे के साथ गोवा चली गई। यहां उसने कैंडोलिम में एक होटल बुक किया और उसी होटल में उसने अपने चार साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी। वहीं चेक आउट के दौरान होटल स्टाफ को शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने महिला को रुकवा कर उसकी कार की तलाशी ली।

महिला के बैग से मिली बेटे की लाश

पुलिस ने जब महिला की तलाशी तो उसके बैग में ही बेटे की लाश बरामद हुई। लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- 

दिव्या पाहुजा हत्याकांड: क्राइम ब्रांच ने नौकरानी मेघा को किया गिरफ्तार, अभी तक नहीं मिली लाश

दिल्ली में 12 साल की लड़की से तीन नाबालिगों ने किया दुष्कर्म, पूरी वारदात सुन खून खौल जाएगा

Latest Crime News