Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली में 12 साल की लड़की से तीन नाबालिगों ने किया दुष्कर्म, पूरी वारदात सुन खून खौल जाएगा

दिल्ली में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। कूड़ा बीनने वाली एक महिला ने एक नाबालिग बच्ची को अपने झांसे में लिया और पिर उसे चार लोगों को सौंप दिया। चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसमें तीन नाबालिग लड़के शामिल थे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: January 07, 2024 17:45 IST
delhi crime news- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली की शर्मनाक घटना

दिल्ली: दिल्ली के सदर बाजार में एक 12 वर्षीय लड़की को चाय की दुकान चलाने वाली महिला फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गई और उसके साथ एक युवक और तीन लड़कों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में तीन नाबालिग लड़के शामिल थे। पुलिस ने तीन नाबालिगों समेत सभी पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि महिला पुरानी दिल्ली के सदर बाजार में उस व्यक्ति की चाय की दुकान पर ग्राहक थी, जिसने ये पूरी योजना बनाई थी और 12, 14 और 15 साल की उम्र के तीन लड़के उस टी स्टॉल पर कर्मचारी थे।

जानकारी के मुताबिक, एक जनवरी को, चाय की दुकान के मालिक ने इलाके में कूड़ा बीनने का काम करने वाली महिला से "नए साल का जश्न मनाने" के लिए एक लड़की की व्यवस्था करने के लिए कहा। आरोपियों ने रात बिताने के लिए इलाके में एक सीलबंद इमारत के अंदर प्लास्टिक के तिरपाल से अस्थायी आश्रय बनाया था। पुलिस को संदेह है कि उस व्यक्ति ने लड़की को उनके पास लाने के बदले में महिला को कुछ पैसे की पेशकश की होगी।

महिला की जाल में फंस गई लड़की

टी स्टॉस चलाने वाले युवक के प्लान के अगले दिन, महिला ने एक अन्य कचरा बीनने वाली 12 वर्षीय लड़की से मिली और अपनी जाल में फंसाया।  कथित तौर पर महिला ने उस लड़की को खुर्शीद मार्केट में एक इमारत की छत से कचरा इकट्ठा करने के लिए कहा, जहां तीन नाबालिग लड़कों के साथ टी स्टाॉल चलाने वाला युवक मौजूद था। जब लड़की इलाके में पहुंची तो चारों आरोपी उसका इंतजार कर रहे थे. उन्होंने अस्थायी ढांचे के अंदर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। बाद में, उन्होंने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

लड़की के परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर

घटना के बाद पीड़िता लड़की उत्तर पश्चिमी दिल्ली स्थित अपने घर लौट आई और दो दिन तक दर्द सहती रही,  चुप रही। 5 जनवरी को, जब वह कूड़ा बीनने के लिए सदर बाज़ार लौटी, तो उसने इलाके में रहने वाले अपने चचेरे भाई को पूरी बात बताई। चचेरे भाई ने उसके माता-पिता को सूचित किया और उसके बाद लड़की के परिवार वालों ने पुलिस से संपर्क किया। 

पुलिस ने कहा कि पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस के मुताबिक चाय की दुकान का मालिक छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, जबकि उसकी दुकान पर काम करने वाले तीन लड़के उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement