A
Hindi News क्राइम बेरोजगार शख्स को पड़ोसी पर था काला जादू करने का शक, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

बेरोजगार शख्स को पड़ोसी पर था काला जादू करने का शक, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

मृतक सुनील एक किसान था और राजपाल सरकारी नौकरी करता है जबकि आरोपी विनोद बेरोजगार है। विनोद को संदेह था कि सुनील ने उस पर किसी प्रकार का "जादू टोना" (काला जादू) किया है।

police- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पुलिस ने हत्या के प्रयास के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है

दिल्ली के द्वारका इलाके में एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोसी पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस हमले में एक और व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह हमला काले जादू के संदेह में किया गया। मृतक की पहचान 47 वर्षीय सुनील के रूप में हुई है। जबकि घायल व्यक्ति 58 वर्षीय राजपाल का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हमले के आरोपी सुरहेरा गांव निवासी विनोद (44) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बचाने आए शख्स पर भी किया हमला
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12.45 बजे जाफरपुर कलां थाने में एक व्यक्ति को चाकू मारने की सूचना मिली। घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि सुनील को उसके पड़ोसी विनोद ने चाकू मारकर घायल कर दिया है। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने कहा, "इस हमले में एक अन्य पड़ोसी, राजपाल ने सुनील को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान उसे भी चाकू से चोटें आईं। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।"

बेरोजगार हैं आरोपी
पुलिस ने बताया कि हत्या के प्रयास के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी ने कहा, "विनोद ने खुलासा किया कि उसने सुनील पर रसोई के चाकू से हमला किया था, उसे संदेह था कि सुनील ने उस पर किसी प्रकार का "जादू टोना" (काला जादू) किया है। पुलिस ने बताया कि सुनील एक किसान था और राजपाल सरकारी नौकरी करता है जबकि विनोद बेरोजगार है।

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News