A
Hindi News क्राइम ग्रेटर नोएडा: पत्नी की हत्या कर यमुना नदी में फेंका शव, गुमशुदगी लिखवाने पहुंच गया थाने, ऐसे खुली पोल

ग्रेटर नोएडा: पत्नी की हत्या कर यमुना नदी में फेंका शव, गुमशुदगी लिखवाने पहुंच गया थाने, ऐसे खुली पोल

अलीगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने जेवर कोतवाली को दिए शिकायती पत्र में कहा कि उन्होंने अपनी बेटी ऊषा की शादी करीब 3 वर्ष पहले क्षेत्र के छांतगा गांव निवासी सरवन के साथ की थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी की पति ने हत्या कर शव को कहीं फेंक दिया है।

पत्नी से विवाद के चलते...- India TV Hindi Image Source : IANS पत्नी से विवाद के चलते उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव यमुना नदी में फेंक दिया था।

ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को यमुना नदी में फेंक दिया। बाद में आरोपी अपनी पत्नी के गुमशुदा होने की सूचना लेकर कोतवाली पहुंच गया। जहां शक होने पर पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर यमुना नदी के पास पहुंची। पुलिस गोताखोर और NDRF की टीम के साथ तलाश में जुटी हुई है। इस संबंध में महिला के परिजनों ने आरोपी पर हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद शिकायत दर्ज कराई है।

जानिए पूरा घटनाक्रम
दरअसल, अलीगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने जेवर कोतवाली को दिए शिकायती पत्र में कहा कि उन्होंने अपनी बेटी ऊषा की शादी करीब 3 वर्ष पहले क्षेत्र के छांतगा गांव निवासी सरवन के साथ की थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी की पति ने हत्या कर शव को कहीं फेंक दिया है। पुलिस का कहना है कि मायके वालों से पहले आरोपी पति मंगलवार की सुबह कोतवाली पहुंचा और अपनी पत्नी ऊषा के गुमशुदा होने की बात पुलिस से कहने लगा। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसके जो बयान थे, उसमें काफी विरोधाभास पाया गया। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया।

जेवर पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपी पति सरवन ने बताया कि रविवार की रात उसने पत्नी से विवाद के चलते उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद वह अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर उसके शव को रखकर पूरन नगर गांव के नजदीक यमुना नदी में फेंक दिया है। हत्या की बात सुनते ही पुलिस ने गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी जिसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर मौके पर पहुंची। पुलिस महिला के शव को तलाशने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें-

इस बारे में एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि महिला के शव की तलाश में एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम यमुना नदी में जुटी हुई है। अभी तक शव नहीं मिल पाया है। जल्द ही शव को बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

Latest Crime News