Thursday, May 02, 2024
Advertisement

तंत्र मंत्र के फेर में परिवार के 8 लोग भूखे-प्यासे कमरे में थे बंद, माथे पर लगा था लाल रंग; अस्पताल में भर्ती

एक पड़ोसी का कहना है कि जब सीढ़ी लगाकर लोग घर के अंदर उतरे तो सभी लोग अंदर बंद थे और कमरा अंदर से बंद था, सभी लोग आपस में बहकी-बहकी बातें कर रहे थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 04, 2023 19:35 IST
पुलिस ने दरवाजा खोला...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पुलिस ने दरवाजा खोला तो एक युवती पूजा पाठ कर रही थी जबकि बाकी लोग पास में ही अर्द्धमूर्छित अवस्था में पड़े थे

शाहजहांपुर (उप्र): उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में घटित एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां तंत्र-मंत्र के फेर में एक परिवार के 8 सदस्यों ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। सभी की मानसिक स्थिति बिगड़ी हुई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि तंत्र मंत्र की विद्या के बाद सभी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अर्द्धमूर्छित पड़ी युवतियों और अन्य लोगों को घर से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया है। इस दौरान मोहल्ले में भारी भीड़ लग गई।

दरवाजा खोला तो पूजा पाठ कर रही थी युवती

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने मंगलवार को बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के बहादुरगंज में रहने वाले बनारसी नामक व्यक्ति का आठ लोगों का परिवार रहता है। पड़ोसियों के मुताबिक करीब एक हफ्ते पहले उन सभी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था और इस दौरान वे कुछ खा-पी भी नहीं रहे थे। उन्होंने बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने आज मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो एक युवती पूजा पाठ कर रही थी जबकि बाकी लोग पास में ही अर्द्धमूर्छित अवस्था में पड़े थे।

सीढ़ी लगाकर घर के अंदर उतरे लोग
एक पड़ोसी का कहना है कि जब सीढ़ी लगाकर लोग घर के अंदर उतरे तो सभी लोग अंदर बंद थे और कमरा अंदर से बंद था, सभी लोग आपस में बहकी-बहकी बातें कर रहे थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन अलग-अलग ताले तोड़कर मुख्य कमरे का ताला तोड़ा, जिसके बाद 8 लोगों का रेस्क्यू किया गया। पुलिस से सभी बाहर जाने की बात कहने लगे लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़कर बड़ी मुश्किल से एम्बुलेंस में बैठाया। सभी के चेहरों पर लाल रंग लगा था। पुलिस को कमरे में भगवान की चौकी लगी मिली ऐसे में आशंका है कि इन लोगों ने तंत्र-मंत्र के चलते खुद को कमरे में कैद किया था।

यह भी पढ़ें-

बहरहाल, पुलिस ने कमरे से प्रीति, शीतल, अंजनी, सुजाता, कामिनी, संजय, आकाश और प्रकाश को घर से निकाल कर मेडिकल कॉलेज में भेजा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ऐसी आशंका है कि तंत्र-मंत्र के फेर में यह घटना हुई है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement