A
Hindi News क्राइम एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने छात्रा को यूनिवर्सिटी में घुसकर मारा चाकू, बाद में खुद पर भी किया हमला

एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने छात्रा को यूनिवर्सिटी में घुसकर मारा चाकू, बाद में खुद पर भी किया हमला

एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने 19 वर्षीया छात्रा को यूनिवर्सिटी में घुसकर चाकू मार दिया। उसके बाद आरोपी ने खुद पर भी हमला किया और जान देने की कोशिश की।

Crime, Crime pics, Crime Photos, Crime news, Crime picture- India TV Hindi बेंगलुरु में सिरफिरे आशिक ने छात्रा को यूनिवर्सिटी में घुसकर चाकू मार दिया।

बेंगलुरु रूरल डिस्ट्रिक्ट से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एकतरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने 19 वर्षीया छात्रा को यूनिवर्सिटी में घुसकर चाकू मार दिया। उसके बाद आरोपी ने खुद पर भी हमला किया और जान देने की कोशिश की। 

यूनिवर्सिटी में घुसकर मारा चाकू

छात्रा एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी। आज दोपहर में एक युवक यूनिवर्सिटी में घुसकर छात्रा को चाकू मार उसका मर्डर कर दिया। छात्रा बी.टेक की पढ़ाई कर रही थी। घटना के बाद आनन-फानन में छात्रा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। लड़की को मारने के बाद आरोपी ने उसी चाकू से खुद की भी जान लेने की कोशिश की। आरोपी अभी अस्पताल में भर्ती है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। आरोपी का नाम पवन कल्याण है।

छात्रा को मारने के बाद खुद की भी जान लेने की कोशिश की

पुलिस ने बताया कि आरोपी पवन कल्याण किसी अन्य कॉलेज में BCA की पढ़ाई कर रहा है। आज दोपहर करीब 1 बजे बेंगलुरू के पास राजनकुंट्टे इलाके में मौजूद प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के कैम्पस में पहुंचा और छात्रा से मुलाकात की, चश्मदीदों के मुताबिक कुछ देर की बातचीत के बाद दोनों के बीच बहस हुई जिसके तुरंत बाद पवन कल्याण ने अपने बैग से चाकू निकालकर छात्रा पर हमला कर दिया, लहूलुहान होकर छात्रा जमीन पर गिर गई, वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही लड़के ने खुद को भी चाकू मार लिया।

एकतरफा प्यार में ली जान

पुलिस को घटना की सूचना देने के साथ साथ यूनिवर्सिटी के सिक्योरिटी गार्ड्स ने तुरंत दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन छात्रा ने रास्ते में ही दम तोड दिया और आरोपी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि ये दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे और एकतरफा प्यार में आरोपी ने यह कदम उठाया है।

Latest Crime News