A
Hindi News क्राइम कटे हुए पेड़ के बंटवारे को लेकर विवाद, एक ही परिवार के 3 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

कटे हुए पेड़ के बंटवारे को लेकर विवाद, एक ही परिवार के 3 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

सकरौली गांव में चार लेन की सड़क के निर्माण हेतु इलाके में पेड़ों की कटाई की जा रही थी। पेड़ों की कटाई के दौरान एक करंज का पेड़ भी गिर गया। परिवार के अलग-अलग सदस्यों ने इस पर दावा जताया। विवाद इतना बढ़ गया कि यह घटना हो गई।

घटना के बाद जुटी...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA घटना के बाद जुटी ग्रामीणों की भीड़

झारखंड के गुमला जिले में शुक्रवार को एक कटे हुए पेड़ के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में एक ही परिवार के 3 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक सिसई थाना क्षेत्र के सकरौली गांव में अपराह्न लगभग 3 बजे हुई इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया। गुमला के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुरेश प्रसाद यादव ने कहा कि चार लेन की सड़क के निर्माण हेतु इलाके में पेड़ों की कटाई की जा रही थी। उन्होंने कहा, ‘‘ पेड़ों की कटाई के दौरान एक करंज का पेड़ भी गिर गया। परिवार के अलग-अलग सदस्यों ने इस पर दावा जताया। विवाद इतना बढ़ गया कि यह घटना हो गई।’’

बहस के बीच रिश्तेदारों पर किया कुल्हाड़ी से हमला

उन्होंने कहा कि परिवार के एक सदस्य के पास कुल्हाड़ी थी और बहस के बीच उसने अपने रिश्तेदारों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) रेफर किया गया है।

मृतकों के नाम-

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान नागेश्वर साहू (62), उनके बेटे पवन कुमार साहू (35) और उनके रिश्तेदार मुन्ना साहू (58) के रूप में की गई। घायल व्यक्ति विकास कुमार साहू है, जो मुन्ना साहू का पुत्र है। पुलिस ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News