Monday, April 29, 2024
Advertisement

दर्दनाक! घर के बाहर खड़ी कार में खेल रहा था 3 साल का मासूम, अचानक आग लगने से जिंदा जल गया

जिस समय हादसा हुआ तब आसपास परिजन नहीं थे। पड़ोसियों ने जब देखा कि कार जल रही है तो उन्होंने उसे बुझाने की कोशिश की। मगर, तब तक मासूम बुरी तरह झुलस चुका था और उसकी मौत हो गई थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 09, 2024 20:38 IST
car fire- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया, यहां एक कार में आग लगने से उसके अंदर खेल रहे बच्चे की जलकर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मामला अमरवाड़ा के साजवा गांव का है। यहां के जीवन विश्वकर्मा का 3 साल का बेटा अभिषेक एक कार में खेल रहा था। उस कार में बच्चे के अलावा कोई नहीं था। कार में अचानक आग लग गई जिससे मासूम की मौत हो गई।

जलती कार पर पड़ोसियों की पड़ी नजर

जिस समय हादसा हुआ तब आसपास परिजन नहीं थे। पड़ोसियों ने जब देखा कि कार जल रही है तो उन्होंने उसे बुझाने की कोशिश की। मगर, तब तक मासूम बुरी तरह झुलस चुका था और उसकी मौत हो गई थी। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कबाड़ की स्थिति में थी गाड़ी, फिर कैसे लगी आग?

अभिषेक के पड़ोसियों का कहना है कि यह गाड़ी कई महीनों से खड़ी है और वह लगभग कबाड़ की स्थिति में है फिर इसमें आग कैसे लगी यह जांच का विषय है। क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement