Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'राजनीति' में एंट्री करने पर क्या है लारा दत्ता की राय, जानिए एक्ट्रेस का जवाब

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो आने वाले टाइम में पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी या नहीं। जानिए एक्ट्रेस ने इसपर अपनी क्या राय दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 29, 2024 18:40 IST
Lara Dutta- India TV Hindi
Image Source : X लारा दत्ता

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान वह कई इंटव्यूज भी दे रही हैं। इसी बीच अब हाल ही में अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता ने पॉलिटिक्स में एंट्री करने को लेकर बातचीत की। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि 'राजनीति' में जाने को लेकर उनका क्या इरादा है। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा है। 

क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी लारा दत्ता?

वैसे तो बाॅलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं, जिन्होंने फिल्म लाइन में रहते हुए राजनीति में कदम रखा है। अभी हाल ही में कंगना रनौत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हुआ है। लेकिन जब लारा से राजनीति में कदम रखने के बारे में पूछा गया तो जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा। दरअसल, लारा से जब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये सवाल पूछा गया कि क्या पॉलिटिक्स में आपको इंटरेस्ट है? तो इस सवाल का जबाव देते हुए लारा दत्ता ने कहा कि- ' नहीं बिल्कुल भी नहीं। मेरा इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं है। मेरा प्लेटवे काफी फूल है तो मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि पॉलिटिक्स में जाना चाहिए। लेकिन मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं कभी पॉलिटिक्स में नहीं जाउंगी, लेकिन फिलहाल मेरा इसमें जाने का कोई इरादा नहीं है।' वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने  पॉलिटिक्स के अलावा सौंदर्य प्रतियोगिताओं में बदलाव के बारे में भी बातचीत की और बताया है कि अब ब्यूटी कांटेस्ट में पहले के मुकाबले क्या-क्या बदलाव आए हैं। फिलहाल एक्ट्रेस का ये इटंरव्यू चर्चा में है। 

लारा दत्ता का वर्कफ्रंट  

वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' में अहम रोल निभा रही हैं। यह शो 14 फरवरी के पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में बालाकोट एयर स्ट्राइक के इर्द-गिर्द घूमता है। इस शो में लारा दत्ता के अलावा आशुतोष राणा,  जिम्मी शेरगिल, आशीष विद्यार्थी, अकांक्षा सिंह, प्रसन्ना वेंकटेशन, सत्यजीत दुबे और एल्नाज नोरौजी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement