A
Hindi News क्राइम जेल से रिहा आदमी ने बुजुर्ग मां को मारकर किया बेहोश, मरा समझकर जला दिया

जेल से रिहा आदमी ने बुजुर्ग मां को मारकर किया बेहोश, मरा समझकर जला दिया

हैरानी की बात यह है कि शख्स ने पड़ोसियों का घर भी बाहर से बंद कर दिया था ताकि कोई भी उसकी मरती हुई मां को बचाने के लिए न आ सके। उसने कुछ पड़ोसियों के घर पर पथराव भी किया।

police- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस

भुवनेश्वर: ओडिशा के कंधमाल जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के बादीमुंडा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। उसने पहले उसे थप्‍पड़ मारा जिससे वह बेहोश हो गई और फिर उसे जला दिया। मृतक की पहचान मंजुला नायक के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 80 वर्ष से अधिक थी।

3 साल जेल में रहने के बाद हुआ था रिहा
आरोपी समीर नायक (50) को एक आपराधिक मामले में तीन साल के कठोर कारावास की सजा के बाद 23 सितंबर को उदयगिरि जेल से रिहा कर दिया गया था। टिकबाली थाना के प्रभारी निरीक्षक, कल्याणिमोई सेंधा ने कहा, "शनिवार की रात, समीर ने मंजुला से कुछ पैसे मांगे, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके बाद समीर ने गुस्से में आकर अपनी मां को थप्पड़ मार दिया जिससे वह गिर गईं और बेहोश हो गईं। बाद में समीर ने मंजुला को यह सोचकर आग लगा दी कि वह मर गई है।

पड़ोसियों का घर बाहर से किया बंद
मृतक के छोटे बेटे अमीर नायक की शिकायत पर मामला दर्ज करने के बाद हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। समीर ने भी जुर्म कबूल कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि उसने पड़ोसियों का घर भी बाहर से बंद कर दिया था ताकि कोई भी उसकी मरती हुई मां को बचाने के लिए न आ सके। इसके अलावा उसने कुछ पड़ोसियों के घर पर पथराव भी किया।

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News